चाकू से हत्या करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Bundi News - बूंदी| नैनवां रोड रजतगृह कॉलोनी गेट नंबर 5 के सामने इंद्रा कॉलोनी में सरस दूध डेयरी के यहां तीन दिन पहले चाकू मारकर...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:45 AM IST
Bundi News - rajasthan news the police arrested the accused with the knife
बूंदी| नैनवां रोड रजतगृह कॉलोनी गेट नंबर 5 के सामने इंद्रा कॉलोनी में सरस दूध डेयरी के यहां तीन दिन पहले चाकू मारकर एक जने की हत्या करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया था।

एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर एएसपी दशरथसिंह व डीएसपी समदरसिंह के निर्देशन में सदर थाना सीआई अनिल जोशी के नेतृत्व में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था। टीमों ने घटना को ट्रेस आउट करने के संबंध में आरोपियों की कार्यप्रणाली, पेशा, दोस्तों व घटना के समय आने-जाने के समय व अंतिम दृश्य स्थल के संबंध में विस्तृत जानकारी ली गई। तकनीकी आधार पर अनुसंधान किया गया। घटना के समय मोबाइल नंबरों की जानकारी प्राप्त कर संपर्क के लोगों की गोपनीय रूप से जानकारी की गई। घटना का विस्तृत विश्लेषण किया गया तो दो भाइयों की आपसी रंजिश व संपति संबंधी विवाद होना पाया गया। 10 जनवरी को एक स्कार्पियो आई, जिसने सरस डेयरी को टक्कर मारी तथा गाड़ी में बैठे रघुराज सिंह उर्फ कालूसिंह, रणजीत सिंह उर्फ रवि ने गाड़ी से उतरते ही राजेंद्रसिंह के सीने व पेट में चाकू से हमला किया तथा बीच-बचाव करने आए मोहित पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए।

घटना में राजेंद्रसिंह की मौत हो गई तथा मोहित को इलाज के लिए कोटा रैफर किया गया, जो अभी भर्ती है। सीआई ने बताया कि बसोली थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी कालू उर्फ रघुराज सिंह (24) पुत्र शंभूसिंह व जवाहरनगर हाउसिंग बोर्ड निवासी रणजीत सिंह उर्फ रवि (29) पुत्र दिवंगत राजेंद्रसिंह को गिरफ्तार किया गया है। टीम में एएसआई अर्जुनसिंह, हेड कांस्टेबल बालकृष्ण, कांस्टेबल प्रमोद, वीरेंद्र, संजय, हरीश शामिल थे।

X
Bundi News - rajasthan news the police arrested the accused with the knife
COMMENT