ट्रैक्टर-ट्रॉली गड्‌ढे में फंसी, तीन घंटे आवागमन बाधित

Bundi News - कस्बे के बांसी रोड पर क्षेमकरी मातेश्वरी मंदिर के पास मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क के गड्‌ढों में फंसने से...

Dec 04, 2019, 09:06 AM IST
Dai News - rajasthan news tractor trolley stuck in the pit three hours of traffic disrupted
कस्बे के बांसी रोड पर क्षेमकरी मातेश्वरी मंदिर के पास मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क के गड्‌ढों में फंसने से वाहन चालकों के साथ आम लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

तीन घंटे देई-बांसी सड़क पर आवागमन बाधित हाेने से वाहन फंसे रहे। बाद में जेसीबी से ट्रैक्टर-ट्रॉली को गड्ढे से निकाल कर आवागमन बहाल करवाया। इस बीच कई दुपहिया वाहनचालक साइडों में से निकलते समय गिर गए। यहां पर ग्राम पंचायत की ओर से नाला निर्माण करवाया गया था उस समय मंदिर के पास बनी टंकी के पानी का निकास सड़क पर होने से सड़क पर बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गए। इससे आए दिन वाहन फंस रहे हैं। सड़क किनारे दुकान लगाने वाले विनोद जैन, समाजसेवी हेमंत बैरवा, राजू बैरवा ने बताया कि सड़क की हालत खस्ता होने से वाहनचालकों के साथ ही मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पंचायत प्रशासन को इस संबंध में कार्रवाई कर लोगों की समस्या का समाधान करना चाहिए। जल्द समाधान नहीं हुआ तो लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

देई. क्षेमकरी मातेश्वरी मंदिर के पास क्षतिग्रस्त सड़क पर फंसी ट्रैक्टर-ट्रॉली।

X
Dai News - rajasthan news tractor trolley stuck in the pit three hours of traffic disrupted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना