संतरे से भरी पिकअप काे टक्कर मारकर भाग गया ट्रक चालक

Bundi News - बसोली | नेशनल हाईवे-52 के बसोली मोड पर गुरुवार अाधीरात काे बसोली की तरफ से आ रहे अवैध बजरी से भरे ट्रक ने रामगंजमंडी...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
Bundi News - rajasthan news truck driver escaped after hitting a pickup filled with oranges

बसोली | नेशनल हाईवे-52 के बसोली मोड पर गुरुवार अाधीरात काे बसोली की तरफ से आ रहे अवैध बजरी से भरे ट्रक ने रामगंजमंडी से आ रही संतरे से भरी पिकअप टक्कर मार दी।

हालांकि पिकअप चालक ने पिकअप को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन फिर भी पिकअप को पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और संतरे के कैरेट बिखर गए। वहीं, माैके की नजाकत भांपते हुए ट्रक चालक दुर्घटना के बाद एक मिनट भी नहीं रुका अाैर ट्रक को भगाकर ले गया। उधर, बसोली थानाप्रभारी भंवरसिंह राणावत व हिंडौली थानाप्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि बजरी से भरे अवैध वाहनों के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई की जाती रही है।

हिंडौली पुलिस करीब थी, पर नहीं अाई: पिकअप के मालिक बंटी ने बताया कि दुर्घटना से 50 मीटर की दूरी पर हिंडौली पुलिस की गाड़ी व जाब्ता खड़ा था, लेकिन घटना होने के बाद भी पुलिस मदद करने या राहत पहुंचाने के लिए नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि 10 दिन पूर्व इसी जगह बजरी से भरे वाहन ने प्याज से भरे ट्रक को टक्कर मारी थी, जिसमें चालक व खलासी गंभीर घायल हो गए थे।

बसोली। नेशनल हाईवे के बसोली मोड़ पर खड़ा दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रक।

X
Bundi News - rajasthan news truck driver escaped after hitting a pickup filled with oranges
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना