• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chabra
  • आईजी को लोगों ने बताई 3 बड़ी परेशानी यातायात व्यवस्था, स्मैकची और सटोरिये
--Advertisement--

आईजी को लोगों ने बताई 3 बड़ी परेशानी यातायात व्यवस्था, स्मैकची और सटोरिये

थाना परिसर में गुरुवार को कोटा रेंज के आईजी विशाल बंसल ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनीं। कस्बेवासियों ने...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
आईजी को लोगों ने बताई 3 बड़ी परेशानी यातायात व्यवस्था, स्मैकची और सटोरिये
थाना परिसर में गुरुवार को कोटा रेंज के आईजी विशाल बंसल ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनीं। कस्बेवासियों ने यातायात व्यवस्था में सुधार करने तथा स्मैक व सट्‌टे पर भी रोक लगाने की मांग उठाई। आईजी बंसल ने सीओ कार्यालय व थाने का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने छबड़ा, छीपाबड़ौद, बापचा, हरनावदाशाहजी के थानाधिकारियों की बैठक लेकर उनकी समस्याएं सुनी तथा अपराध नियंत्रण व आमजन की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए। इस दौरान आईजी बंसल को छबड़ा थाने में गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया। वहीं आईजी बंसल ने सीएलजी सदस्यों की बैठक भी ली। आईजी ने क्षेत्र की पांच वर्षीय बालिका को गोद लेकर उसकी पढ़ाई-लिखाई का खर्चा थाने की ओर से उठाने की अनूठी पहल पर खुशी जताई। आईजी के साथ एसपी डीडी सिंह भी थे।

छबड़ा. थाना परिसर में गुरुवार को जनसुनवाई करते कोटा रेंज के आईजी।

बंट वाधवानी हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने की मांग

आईजी बंसल की जनसुनवाई में सिंधी समाज की महिलाओं ने बंटी वाधवानी की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा भी अन्य लोगों ने समस्याओं को लेकर आईजी को ज्ञापन सौंपे।

जनसहयोग से लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

आईजी बंसल की जनसुनवाई में लोगों ने कस्बे के धरनावदा चौराहे समेत अन्य स्थानों पर सट्‌टे के कारोबार व खुलेआम बिक रही स्मैक का मुद्दा उठाते हुए महाराणा प्रताप मोर्चा अध्यक्ष रिंकू बैरागी ने अपराधियों पर कानून का शिकंजा कसने की मांग की ताकि दुकानदारों व महिलाओं को इनके भय से मुक्ति मिले। लोगोंं ने बिगड़ती यातायात व्यवस्था में भी सुधार की मांग की। आईजी ने मौके पर ही एसपी काे छबड़ा में चार यातायात कांस्टेबल लगाने के निर्देश दिए। वहीं स्मैक व हथकड़ शराब की बिक्री पर रोक व सट्‌टे के खाईवालों पर छापेमार कार्रवाई के निर्देश दिए। बाॅर्डर क्षेत्र व धिंगाराड़ी गांव में पुलिस चौकी व चेक पोस्ट की मांग उठाई। वाहन चोरियों की शिकायत पर सीआई सुगन सिंह ने बताया कि शहर में सीसी टीवी कैमरों की व्यवस्था के प्रस्ताव भेज दिए हैं। जल्द ही जनसहयोग व विधायक कोष से प्रमुख चौराहों व मुख्य बाजार में सीसी टीवी कैमरे लगाए जाएंगे। बैठक में सीएलजी सदस्य जगदीश शर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष शंकर सुमन, सीपी गेरा, निरंजन शर्मा, नवीन उपाध्याय, नादिर खान, मनोज राठौड़, गिरिराज गुर्जर, मनोज राठौर आदि मौजूद थे।

X
आईजी को लोगों ने बताई 3 बड़ी परेशानी यातायात व्यवस्था, स्मैकची और सटोरिये
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..