Hindi News »Rajasthan »Chanana» चिड़ावा में सरकारी कॉलेज के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

चिड़ावा में सरकारी कॉलेज के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

उपखंड मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर एबीवीपी ने शुक्रवार से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। वहीं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 02:30 AM IST

उपखंड मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर एबीवीपी ने शुक्रवार से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। वहीं उपरोक्त मुद्दे को लेकर गठित संघर्ष समिति के सदस्यों ने शहर के दुकानदारों से संपर्क कर छह फरवरी को चिड़ावा बंद के लिए सहयोग-समर्थन मांगा। संघर्ष समिति के बैनर तले विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने विवेकानंद चौक में कैंप लगाया।

यहां एबीवीपी की जिला कार्यसमिति सदस्य अशोक शर्मा और नगर मंत्री प्रियदर्शन शर्मा की अगुवाई में छात्र-छात्राओं और अभिभावकों से सरकारी कॉलेज के समर्थन में हस्ताक्षर करवाए गए। हस्ताक्षर अभियान में विश्व हिंदू परिषद के सह जिला मंत्री आशीष जांगिड़, एबीवीपी के देवेंद्र शर्मा, अखलेश शर्मा, विकास मेघवाल, आनंद शर्मा, मोहित स्वामी, अभिषेक नायक, राहुल टेलर, विशाल लाटा, अमित गुर्जर, पीयूष बाछुका, विष्णु जोशी, विजय सैनी और प्रदीप सैनी सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया। उधर, संघर्ष समिति के सदस्य सुशील डांगी श्योपुरा, अजीत मुरादपुरिया बिल्लू, रवि कुल्हरी, उस्मान खान, विपिन नूनिया, रवि नूनिया, इमरान भाटी, युवक कांग्रेस नेता कपिल कटेवा कासी और शेरू नरहड़ सहित अन्य लोगों ने कबूतरखाना स्टैंड, पुरानी तहसील रोड सहित अन्य बाजारों में दुकानदारों से संपर्क किया। समिति सदस्यों ने दुकानदारों से छह फरवरी को चिड़ावा बंद में अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर सहयोग करने का आग्रह किया। कांग्रेस आईटी सेल के सुनील महला, अमित पायल, प्रमोद पायल, सुरेश झाझड़िया, मुकेश कुमावत सोलाना, रहीश अली चनाना, सुरेश गजराज, नवीन महला ने भी चिड़ावा में सरकारी कॉलेज की मांग के आंदोलन को समर्थन देने की बात कही है।

बंद के लिए दुकानदारों से समर्थन का आग्रह करते संघर्ष समिति के सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chanana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×