• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chanana
  • सिलेंडर फटने से झुलसे थे एक ही परिवार के तीन सदस्य, इनमें से सास बहू की मौत
--Advertisement--

सिलेंडर फटने से झुलसे थे एक ही परिवार के तीन सदस्य, इनमें से सास-बहू की मौत

Chanana News - चूड़ीना गांव में बीते गुरुवार को गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के झुलसे तीन सदस्यों में से दो महिलाओं की बुधवार...

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 02:45 AM IST
सिलेंडर फटने से झुलसे थे एक ही परिवार के तीन सदस्य, इनमें से सास-बहू की मौत
चूड़ीना गांव में बीते गुरुवार को गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के झुलसे तीन सदस्यों में से दो महिलाओं की बुधवार को मौत हो गई। तीनों को रोहतक पीजीआई के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान बुधवार को सास और बहू ने दम तोड़ दिया।

परिवार के मुखिया का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पचेरी कलां थाना अधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि चूड़ीना गांव के राजकुमार पुत्र जगदीश राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 18 जनवरी को उनके घर में एक छोटे गैस सिलेंडर से अाग लग गई थी। इस दौरान उनकी भाभी गुमाना देवी (32) प|ी विजय सिंह व उनकी मां श्रवणी देवी (55) प|ी जगदीश सिंह बुरी तरह झुलस गए। तीनों को रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बुधवार को उपचार के दौरान सास और बहू गुमाना देवी तथा श्रवणी देवी की मौत हो गई। उनके पिता जगदीश का इलाज चल रहा है। बुधवार को जैसे ही सास और बहू की मौत की सूचना मिली तो गांव में सन्नाटा छा गया। दो मौतों से पूरा गांव सदमें में है। बुधवार देर शाम दोनों महिलाओं का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अभी तक यह पता नहीं चला कि छोटे गैस सिलेंडर से आग लगने जैसा हादसा कैसे हुआ, उस दौरान तीनों जने वहां क्या कर रहे थे।

झुंझुनूं में 23 ग्राम स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

झुंझुनूं. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को शहर के जोशियों का गट्टा क्षेत्र में छापा मारकर 23 ग्राम स्मैक जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। कोतवाल गोपाल सिंह ढाका ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी झुंझुनूं के जोशियों का गट्टा निवासी महेंद्र उर्फ बेबल व चनाना निवासी निकेश जाट है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि जोशियों का गट्टा इलाके में कुछ लोग स्मैक पीने व बेच रहे है। बुधवार को मुखबिर से मिली इतला के बाद कोतवाल गोपाल सिंह ढाका के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जोशियों का गट्टा के पास दबिश दी। महेंद्र उर्फ बेबला के पास साढे बीस ग्राम तथा निकेश के पास ढाई ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने स्मैक जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

X
सिलेंडर फटने से झुलसे थे एक ही परिवार के तीन सदस्य, इनमें से सास-बहू की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..