--Advertisement--

दोरासर स्कूल को फर्नीचर देने की घोषणा

राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय दोरासर में भामाशाहों ने हाल ही आयोजित एक समारोह में विद्यालय को अनेक प्रकार...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:40 AM IST
राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय दोरासर में भामाशाहों ने हाल ही आयोजित एक समारोह में विद्यालय को अनेक प्रकार की उपयोगी सामग्री देने की घोषणा की। कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि नेशनल फर्नीचर के सुरेश जाखड़ ने प्लास्टिक की 20 कुर्सियां, कुलोद सरपंच अर्जुन सिंह महला ने 11 हजार व बीआर पेट्रोलियम झुंझुनूं के महेंद्र नेहरा ने 6100 रुपए विद्यार्थियों को मिठाई बांटने के लिए दिए। सरपंच महला ने एक हॉल बनवाने की घोषणा की। मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार गावड़िया ने विद्यालय में टीन शैड लगवाने, दसवीं, बारहवीं में 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थी को 11 हजार रुपए व आईआईटी/पीएमटी तैयारी के लिए जरूरतमंद विद्यार्थी को 21 हजार रुपए देने की घोषणा की।

लालपुर की स्कूल को भामाशाहों ने दिए 51 हजार रुपए : निकटवर्ती गांव लालपुर स्थित राजकीय आदर्श उच्च प्राथमिक विद्यालय में नव निर्मित प्रधानाचार्य कक्ष का उदघाटन सेठ मोतीलाल कॉलेज के डॉ. राजेश सिंह निर्वाण ने फीता काट कर उदघाटन किया। आनंदीलाल लालपुरिया का विद्यालय में प्रधानाचार्य कक्ष बनवाने पर आभार प्रकट किया। गिरधारी लाल व गोपाल सिंह नूनिया ने प्रधानाचार्य कक्ष की साज सज्जा के लिए 51 हजार रुपए भेंट किए। सूबेदार हीरासिंह काजला ने स्कूल को आरओ वाटर कूलर भेंट किया। सहयोग करने वाले भामाशाहों को साफा पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सिंघाना | शाहपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भामाशाहों ने जरूरी सामान व स्वेटर वितरित किए। प्रधानाचार्य सविता राठी व स्टाफ ने स्कूल में सहयोग करने वाले भामाशाहों का माला पहनाकर सम्मान किया। मुख्य अतिथि बनवारीलाल पायल थे। भामाशाह रामेश्वर मील ने स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं को स्वेटर, भामाशाह रणवीर व नाहरसिंह ने 11 हजार रुपए की सामग्री तथा भामाशाह जयसिंह मठ महालक्ष्मी जवैलर्स चिड़ावा ने कक्षा 1 से 12 तक के राज्य स्तर पर कुश्ती प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्याथिर्यो को एक-एक चांदी का सिक्का भेंट किया। भामाशाह जयसिंह, गुरुदयाल व अध्यापक शीशराम ने एक-एक अलमारी भेंट की। बलवान डंगी पंच व मालाराम ने बच्चों को खेल सामग्री दी। श्रीबास कुल्हरि ने स्कूल परिसर में सरस्वती माता मंदिर बनवाने की घोषणा की।

उधर, सिंघाना के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल के 165 बच्चों को भामाशाह महेश चौधरी ने टिफन, रबर, पेंसिल व पाठ्य सामग्री वितरित किए। स्कूल के कनिष्ठ सहायक राजा राकेश को मतदाता दिवस पर उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्य भरतसिंह ने बताया कि सज्जन टेलर ने मेरिट में आने पर छात्र-छात्रा को बाइक देने की घोषणा की। इस मौके पर उप सरपंच नरेश चौधरी, बहादुरमल राजौरा मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..