--Advertisement--

पानी के बिल की बकाया राशि जमा के बाद फिर थमाया बिल

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST

Chittorgarh News - चित्तौड़गढ़|ई-मित्र कियोस्क से पानी का बिल जमा कराने के बाद भी उपभोक्ताओं के बकाया राशि के बिल पहुंच रहे है और...

पानी के बिल की बकाया राशि जमा के बाद फिर थमाया बिल
चित्तौड़गढ़|ई-मित्र कियोस्क से पानी का बिल जमा कराने के बाद भी उपभोक्ताओं के बकाया राशि के बिल पहुंच रहे है और उपभोक्ता चौक रहे है। ऐसा ही एक मामला शनिवार को प्रकाश में आया। उक्त उपभोक्ता ने इस संबंध में पाडनपोल एवं कुंभानगर स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय में शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की।

सेंती धाकड़ मोहल्ला निवासी बंशीलाल धाकड़ ने ई-मित्र कियोस्क से 28 फरवरी को 207 रुपए का दो महीने का पानी का बिल जमा कराया था। शुक्रवार को ही पानी का 435 रुपए का बिल देख तो दंग रह गया। इस बिल में फरवरी महीने के बकाया बिल 207 तथा पैनल्टी 21 रुपए भी जोड़कर भेजी गई। जबकि फरवरी महीने का बिल नियत तिथि तक ई-कियोस्क जमा करा दिया था। इस मामले की शिकायत दर्ज कराने एवं बिल में राशि संशोधन के लिए जलदाय विभाग के पाडनपोल पहुंचा, वहां पर नियुक्त कार्मिकों ने इस संबंध में कुंभानगर कार्यालय जाने की बात कही। कुंभानगर जाने पर वहां पर नियुक्त कार्मिकों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि पैनल्टी एवं बिल के रुपए तो जमा कराने ही पड़ेंगे। इधर सहायक अभियंता पीयूष मोदी ने बताया कि इस प्रकार की शिकायत नहीं मिली है, यदि किसी ने बिल जमा करा दिया और फिर से राशि चढ़कर आ गई तो, सही करा दिया जाएगा।

कभी कभार ही आता है नल में पानी...बंशीलाल ने बताया कि अधिकांश समय नल में पानी नहीं आता है। केवल बिल ही भर रहा हूं। बिल जमा कराने के बाद भी बाकीयात निकालकर विभाग के कार्मिक एवं अधिकारी परेशान कर रहे हैं।

X
पानी के बिल की बकाया राशि जमा के बाद फिर थमाया बिल
Astrology

Recommended

Click to listen..