• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chittorgarh
  • उदयपुर रीजन के पहले पासपोर्ट सेवा केंद्र का चित्तौड़ में आज होगा उद‌्घाटन
--Advertisement--

उदयपुर रीजन के पहले पासपोर्ट सेवा केंद्र का चित्तौड़ में आज होगा उद‌्घाटन

Chittorgarh News - भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़ जिले के वासियों को पासपोर्ट सेवा केंद्र की बड़ी सौगात गुरुवार से मिलेंगी। इसकी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
उदयपुर रीजन के पहले पासपोर्ट सेवा केंद्र का चित्तौड़ में आज होगा उद‌्घाटन
भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़

जिले के वासियों को पासपोर्ट सेवा केंद्र की बड़ी सौगात गुरुवार से मिलेंगी। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप बुधवार देर शाम तक दिया गया। सांसद सीपी जोशी, डाक विभाग एवं पासपोर्ट सेवा के अधिकारियों ने अंतिम रूप प्रदान किया।

उदयपुर रीजन का पहला पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र का शुभारंभ गुरुवार दोपहर एक बजे होगा। इसके बाद अब जिले के वासियों एवं यहां पर प्रवास कर रहे लोगों को पासपोर्ट बनवाने के लिए उदयपुर एवं जयपुर की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। बुधवार शाम को सांसद जोशी ने पत्रकारों को बताया कि देर शाम को तैयारियों लेते हुए अंतिम रूप प्रदान किया। उन्होंने बताया कि यहां पर पासपोर्ट सेवा केंद्र गुरुवार से शुरू होने के बाद आमजन के धन एवं समय की बचत होगी। पासपोर्ट सेवा केंद्र के संचालन के लिए डाक विभाग के दो कार्मिकों को पासपोर्ट आफिस द्वारा विशेष ट्रेनिंग दिलाई गई है।

भाजपा जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडरी ने बताया कि यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी एवं सांसद सीपी जोशी, विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या, बेगूं विधायक सुरेश धाकड़, कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर, बड़ीसादड़ी विधायक गौतम दक एवं जिला प्रमुख लीला जाट,नगर परिषद सभापति सुशील शर्मा एवं पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में शुभारंभ होगा। इधर पासपोर्ट सेवा केंद्र की तैयारियों को सांसद जोशी के सानिध्य में डाकघर अधीक्षक सोहनलाल भांबी एवं पासपोर्ट आफिस उदयपुर एवं जयपुर से आए प्रतिनिधियों ने दिया।

X
उदयपुर रीजन के पहले पासपोर्ट सेवा केंद्र का चित्तौड़ में आज होगा उद‌्घाटन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..