चित्तौड़गढ़

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Chittorgarh News
  • प्रदेश में एकजुटता से जीते उपचुनाव, लेकिन यहां जश्न में भी एक नजर नहीं आए कांग्रेसी
--Advertisement--

प्रदेश में एकजुटता से जीते उपचुनाव, लेकिन यहां जश्न में भी एक नजर नहीं आए कांग्रेसी

भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़ राज्य के बड़े कांग्रेस नेताओं ने अर्से बाद एकजुटता दिखाते हुए उपचुनाव की तीनों...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:40 AM IST
भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़

राज्य के बड़े कांग्रेस नेताओं ने अर्से बाद एकजुटता दिखाते हुए उपचुनाव की तीनों सीटें फतह कर ली। नतीजों के बाद जिलेभर में कांग्रेसी खुशी से सरोबार नजर आए पर यहां के नेता इस जश्न में भी एक नहीं हो पाए। शहर में अलग-अलग खेमों में मिठाइया बंटी, पटाखे फूटे और ढोल भी बजे।

कांग्रेस का जश्न कलेक्ट्रेट चौराहा पर ही तीन बार मना। पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी के समर्थक पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष शिवदयाल शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्तओं ने दोपहर तीन बजे जमकर आतिशबाजी करते हुए ढोल नगाडों के साथ लडडू बांटे। इनके बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रसिंह जाड़ावत की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश युवक अध्यक्ष अशाेक चांदना के साथ जश्न मनाया। ये कार्यकर्ता विस क्षेत्र सम्मेलन के बाद सरकार विरोधी पैदल मार्च के रूप में आए थे। इसके बाद शाम करीब छह बजे पार्टी जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ के नेतृत्व में उनके समर्थक पदाधिकारियों ने आकर जश्न मनाया। इधर, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीतूकंवर भाटी व जिला कांग्रेस महामंत्री प्रमोद सिसोदिया के गुट ने सुभाष चौक पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। पूर्व पार्षद अरूण कंडारा ने भी सुभाष चौक पर अलग कार्यक्रम किया।

जीत का श्रेय भी अलग-अलग दिया...सम्मेलन में पूर्व विधायक जाड़ावत ने गुजरात चुनाव में पूर्व विधायक अशोक गहलोत व मांडलगढ़ के लिए युवा प्रदेशाध्यक्ष अशोक चांदाना के नेतृत्व की भी तारीफ की। दूसरी ओर पूर्व जिलाध्यक्ष शिवदयाल शर्मा ने अपने जश्न के दौरान कहा कि मांडलगढ़ का नतीजा सीपी जोशी के नेतृत्व की जीत है।

सम्मेलन और प्रदर्शन में भी रही दूसरे गुट की दूरी

जिला मुख्यालय पर गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन था। इसके बाद पैदल मार्च निकालकर कलेक्ट्रेट पर सरकार विरोधी प्रदर्शन किया गया। जिसमें खुद प्रदेश अध्यक्ष अशोक चांदना मौजूद रहे, पर संगठन के लोस क्षेत्र अध्यक्ष आनंदीराम खटीक, विस क्षेत्र अध्यक्ष जिनेश शर्मा और पार्टी जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ ने भी इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। जो चर्चा का विषय बना रहा।

X
Click to listen..