• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chittorgarh
  • केंद्रीय विद्यालय में बनेगी पक्की सड़क प्रबंधन समिति की बैठक में हुआ निर्णय
--Advertisement--

केंद्रीय विद्यालय में बनेगी पक्की सड़क प्रबंधन समिति की बैठक में हुआ निर्णय

Chittorgarh News - भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़ केन्द्रीय विद्यालय की विद्यालय प्रबंधन समिति की द्वितीय बैठक बुधवार को कलेक्टर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:10 AM IST
केंद्रीय विद्यालय में बनेगी पक्की सड़क प्रबंधन समिति की बैठक में हुआ निर्णय
भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़

केन्द्रीय विद्यालय की विद्यालय प्रबंधन समिति की द्वितीय बैठक बुधवार को कलेक्टर इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसके बाद कलेक्टर ने स्कूल का अवलोकन किया।

कलेक्टर ने केन्द्रीय विद्यालय के ब्रांड का पूरा जनहित में बेहतर उपयोग का आह्वान किया। नए भवन का यथा संभव शीघ्र प्रभार में लेने के संबंध में प्राचार्य को निर्देशित किया। उन्होंने नए सत्र में कक्षा एक से पांचवीं तक तथा कक्षा 11वीं विज्ञान भी समय पर शुरू कराने के लिए प्राचार्य को निर्देश दिए। उन्होंने केन्द्रीय विद्यालय भवन का अवलोकन कर प्राचार्य से जानकारी ली। बैठक में विद्यालय के नवीन भवन निर्माण एवं शिफ्टिंग तथा अन्य अकादमिक व गैर अकादमिक विषयों पर चर्चा की गई। विद्यालय के प्राचार्य बीके कोठारी ने विद्यालय के नवीन भवन के सामने वाली सड़क के पक्के निर्माण की मांग रखी। कलेक्टर ने नए भवन की पहुंच सड़क जो कच्ची हैं, उसे डीएमएफटी फंड से बनवाने का आश्वासन दिया। प्राचार्य ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों को सत्र 2018-19 के लिए विद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया की जानकारी दी। सदस्य लक्ष्मण व्यास प्रोग्राम ऑॅफिसर आकाशवाणी, कालूराम खटीक पेरेंटस मेम्बर, सदस्य लक्ष्मीनारायण दशोरा तथा राखी गुप्ता टीचर्स मेम्बर उपस्थित थे।

X
केंद्रीय विद्यालय में बनेगी पक्की सड़क प्रबंधन समिति की बैठक में हुआ निर्णय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..