--Advertisement--

श्रीचित्रगुप्त प्रकटोत्सव के लिए कमेटी बनाई

Chittorgarh News - चित्तौड़गढ़ | श्री चित्रगुप्त भगवान प्रकटोत्सव पर शुरू होने वाले संपर्क अभियान के सहयोग के लिए कायस्थ विकास परिषद...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:10 AM IST
श्रीचित्रगुप्त प्रकटोत्सव के लिए कमेटी बनाई
चित्तौड़गढ़ | श्री चित्रगुप्त भगवान प्रकटोत्सव पर शुरू होने वाले संपर्क अभियान के सहयोग के लिए कायस्थ विकास परिषद ने कमेटी गठित की।

यह महोत्सव 31 मार्च को श्री चित्रगुप्त मंदिर से शुरू होगा। कायस्थ विकास परिषद के जिला अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव ने बताया कि राजस्थान प्रदेश के सभी जिलों में कायस्थ समाज ने एक होकर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उचित प्रतिनिधित्व देने की मांग करते हुए कायस्थ महापंचायत के सूत्रधार राष्ट्रीय संयोजक अनिल सक्सेना के सानिध्य में राजस्थान में संपर्क अभियान चलाने की तैयारी शुरू कर दी है। कायस्थ विकास परिषद के संगठन राष्ट्रीय महामंत्री अभय सिंह्ना मुंबई ने राष्ट्रीय अध्यक्ष वैध राजीव सिंह्ना गोरखपुर की सहमति से अनिल सक्सेना के नेतृत्व में राजस्थान के सभी जिलों में चलाए जाने वाले संपर्क अभियान के लिए पांच सदस्यों की कमेटी बनाई है। कमेटी में कायस्थ विकास परिषद के राजस्थान प्रभारी बाबूलाल गौड़, महिला प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट कुसुमलता भटनागर, युवा प्रदेश अध्यक्ष विवेक भटनागर कोटा, पूर्व युवा प्रदेश अध्यक्ष सिद्वार्थ सक्सेना और जिला अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव को सम्मिलित किया है। संगठन राष्ट्रीय महामंत्री अभय सिन्हा मुम्बई ने कमेटी के सदस्यों को राजस्थान के प्रत्येक जिले में जिलेवार कमेटी का गठन कर संपर्क अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया ।

X
श्रीचित्रगुप्त प्रकटोत्सव के लिए कमेटी बनाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..