--Advertisement--

जश्ने ईद मिलादुन्नबी की तैयारियां पूरी, 21 नवंबर को मनाई जाएगी

चित्तौड़गढ़ | मुस्लिम समाज के सबसे बड़े पर्व जश्ने ईद मिलादुन्नबी मनाए जाने की तैयारियां अंजुमन संस्थान ने पूरी कर ली...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:57 AM IST
Sadas - preparations for celebrating eid miladuni will be celebrated on november 21
चित्तौड़गढ़ | मुस्लिम समाज के सबसे बड़े पर्व जश्ने ईद मिलादुन्नबी मनाए जाने की तैयारियां अंजुमन संस्थान ने पूरी कर ली है।

अंजुमन प्रवक्ता अकरम अली ने बताया कि अंजुमन की बैठक अंजुमन सदर अब्दुल गनी शेख की अध्यक्षता में गांधीनगर स्थित अंजुमन स्कूल में हुई। जिसमें चांद की तारीख से 21 नवंबर को जश्‍ने ईद मिलादुन्नबी का जलसा शानो शौकत के साथ मनाए जाने का निर्णय लिया। इससे पूर्व 20 नवंबर की शाम को ईशा बाद मिलाद का कार्यक्रम शहर काजी अब्दुल मुस्तफा चिश्ती की उपस्थिति में होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता मौलाना अब्दुल रशीद बरकाती करेंगे। इधर जुलूस में शहर काजी अब्दुल मुस्तफा और समाज के ओलमा मौलाना घोड़ा बग्गी में सवार रहेंगे।

जुलूस मीरा मंच से सुबह दस बजे शुरू होकर निर्धारित मार्ग से होकर वापस मीरा मंच पर पहुंच कर समाप्त होगा। बैठक में सभी सदस्यों ने अपनी राय रखी। सदर अब्दुल गनी शेख ने अंजुमन के सदस्यों को जुलूस में अलग अलग जिम्मेदारी देते हुए व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। शांतिपूर्ण तरीके से जुलूस निकालने के लिए युवाओं से अपील की गई।

X
Sadas - preparations for celebrating eid miladuni will be celebrated on november 21
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..