मकान से 17 किलो अवैध गांजा बरामद, सप्लाई करने का गिरफ्तार

Chittorgarh News - कपासन | पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर 17 किलो सात सौ ग्राम अवैध गांजा जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
Kapasan News - rajasthan news 17 kg illegal ganja recovered from house arrested for supply
कपासन | पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर 17 किलो सात सौ ग्राम अवैध गांजा जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति दिव्यांग है व अपने मकान से ही पुड़िया बनाकर गांजा सप्लाई करता है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगीड व वृत्ताधिकारी दलपतसिंह भाटी के निर्देशन में दामाखेड़ा गांव में आजाद पुत्र सुलेमान मंसूरी के मकान पर दबिश दी गई। वहां प्लास्टिक के ड्रम में अवैध गांजा भरा पाया गया। सीआई बाबूलाल ने प्लास्टिक के ड्रम में रखा 17 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपी आजाद को गिरफ्तार किया। बताया गया कि आरोपी आजाद दोनों पैरों से दिव्यांग है। कुछ वर्षों पूर्व कुएं में गिरने से कमर से नीचे का लकवा ग्रस्त हो गया। चल फिर नही सकने के बावजूद वो अपने मकान में खाट पर सोते हुए अवैध गांजा बेच रहा था। सीआई रेगर के साथ हैड कांस्टेबल लालाराम, रामचन्द्र, लक्ष्मणलाल, रतनलाल, ललिता, मुकेश कार्रवाई में शामिल थे।

पिकअप से डोडा चूरा जब्त : भादसोड़ा | पुलिस ने नरधारी मार्ग पर लावारिस पिकअप से 20 किलो डोडा-चूरा जब्त किया। थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि गाड़ी की तलाशी में से डोडा-चूरा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Kapasan News - rajasthan news 17 kg illegal ganja recovered from house arrested for supply
COMMENT