विज्ञापन

शहरी समृद्धि उत्सव में 395 पंजीयन कार्ड बांटे

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:57 AM IST

Chittorgarh News - भास्कर संवाददाता | निंबाहेड़ा पंडित दीनदयाल अंत्योदय योजना में बुधवार को नगरपालिका की ओर से दशहरा मैदान के पास...

Sadas News - rajasthan news 395 registration card distributed in urban prosperity festival
  • comment
भास्कर संवाददाता | निंबाहेड़ा

पंडित दीनदयाल अंत्योदय योजना में बुधवार को नगरपालिका की ओर से दशहरा मैदान के पास शहरी समृद्धि उत्सव हुआ। पालिका क्षेत्र की 50 महिला स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं ने भाग लिया। समूहों की सदस्याओं ने जागरुकता रैली भी निकाली।

एनयूएलएम के प्रबंधक कमलकिशोर मोड़ ने उत्सव के उद्देश्य बताए। मधू आमेरिया ने बताया कि मिशन का उद्देश्य शहरी गरीब परिवारों को विकास की प्रक्रिया में शामिल करना तथा मिशन के माध्यम से सशक्त करना है। इस दौरान क्षेत्र के 395 हाथ ठेला व्यवसायियों को पंजीयन कार्ड भी दिए गए। उत्सव के पश्चात जागृति रैली प्रारंभ की गई। जावद दरवाजा, सब्जी मंडी, मोती बाजार से रेलवे स्टेशन होते हुए नगर पालिका परिसर पहुंचकर संपन्न हुई। समूहों की महिलाओं ने दशहरा मैदान स्थित पं. दीनदयाल आश्रय स्थल का भ्रमण भी किया। पालिका के एनयूएलएम प्रभारी हेमंत माहेश्वरी, सामुदायिक संगठक सीओ सीमा गर्ग, दिनकरराव मराठा, बंशीलाल कुमावत, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी प्रेम बालदी, मधू जैन, एएलएफ सदस्या वनमाला माली, मधू साहू, ममता तेली, मुशरफ जहां, जाहिदा सहित सहायता समुहों की महिलाएं उपस्थित थीं।

X
Sadas News - rajasthan news 395 registration card distributed in urban prosperity festival
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें