सूने मकान से दिन में 4 ताेला साेने के गहने व 50 हजार चाेरी

Chittorgarh News - सूने मकान से दिन में बदमाश नकदी और गहने चुरा ले गए। शाम को चोरी का पता चलने के बाद घर वालों ने पुलिस काे रिपाेर्ट दी।...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
सूने मकान से दिन में बदमाश नकदी और गहने चुरा ले गए। शाम को चोरी का पता चलने के बाद घर वालों ने पुलिस काे रिपाेर्ट दी। वारदात मंगलवार को कस्बे के इंदिरा मार्केट में हुई। जिसमें बदमाश 4 तोला साेने के जेवरात व 50 हजार रुपए चुरा ले गए।

टेलीफोन कार्यालय के पास रहने वाली डाली बाई प|ी स्वर्गीय मोहनलाल खटीक के मकान में वारदात हुई। डाली बाई के तीन पुत्रियां हैं जिनमें से दो ससुराल और एक किसी काम के लिए चित्तौड़गढ़ गई थी। डाली बाई मजदूरी करने गई थीं। वारदात का पता चलने के बाद माैके जमा हुए लाेगाें ने पुलिस काे सूचना दी। थाना प्रभारी विनोद मेनारिया व कॉस्टेबल श्यामलाल मौके पर पहुंचे। लाेगाें से जानकारी ली व आसपास दुकानों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन बदमाशाें काे सुराग नहीं लगा।

चिकारड़ा | आकोलागढ़ गांव में बीती रात में चोरों ने पांच स्थानों पर ताले तोड़कर नकदी व गहने चुरा लिए। गांव के चमनपालसिंह ने बताया कि रात काे गांव के किशनसिंह की दुकान के ताले तोड़कर बदमाश सामान ले गए, जबकि मदनलाल कुमावत के मकान में चाेरी की। गांव लालसिंह के सूने मकान से गहने व 2500 रुपए चाेरी हाे गए। रामलाल लखारा की दुकान से 1500 रुपए ले गए। वही हरिसिंह राठाैड़ के मकान के कमराें के ताले ताेड़कर सामान बिखेर दिया। हरिसिंह का परिवार उदयपुर रहता है। हरिसिह जयपुर शादी में गए हुए हैं। मंडफिया थाने के एएसआई रमेश वैष्णव ने माैका मुअायना कर रिपाेर्ट दर्ज की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना