आचार्य महाश्रमण 2021 के भीलवाड़ा चातुर्मास से पहले चित्तौड़ आएंगे

Chittorgarh News - चित्तौड़गढ़ | तेरापंथ जैन आचार्य श्री महाश्रमण वर्ष 2021 में भीलवाड़ा चातुर्मास से पूर्व चित्तौड़गढ़ में प्रवास...

Oct 13, 2019, 08:06 AM IST
चित्तौड़गढ़ | तेरापंथ जैन आचार्य श्री महाश्रमण वर्ष 2021 में भीलवाड़ा चातुर्मास से पूर्व चित्तौड़गढ़ में प्रवास करेंगे। इसी के साथ अहिंसा यात्रा का मेवाड़ प्रवेश भी होगा। बैंगलुरू स्थित तुलसी चेतना केन्द्र में चातुर्मास कर रहे शांतिदूत आचार्य श्री महाश्रमण से चित्तौड़गढ़ आगमन की विनती के लिए श्रावकों का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष वीरेंद्र बिकानेरिया के नेतृत्व में वहां पहुंचा।

तेरापंथ सभा के मंत्री रजनीश खाब्या ने बताया कि आचार्यश्री ने 2021 में भीलवाड़ा चातुर्मास से पूर्व चित्तौड़गढ़ प्रवास एवं मेवाड़ प्रवेश कार्यक्रम करने की स्वीकृति प्रदान की। इससे संपूर्ण समाज में हर्ष की लहर दौड़ गई। उल्लेखनीय है कि आचार्य महाश्रमण की अहिंसा यात्रा वर्ष 2014 में दिल्ली से प्रारंभ हुई। चित्तौड़ से गए दल में पूर्व अध्यक्ष अशोक श्रीश्रीमाल व कमल जैन, उपाध्यक्ष अजीत ढीलीवाल, सहमंत्री ज्ञानचंद कावड़िया, सदस्य उमेश धाड़ेवा, गोपाल मेहता, अविनाश भाणावत एवं भीलवाड़ा से डा. एलएल.सि घवी उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना