हरिद्वार ट्रेन नियमित करने, काेटा-उदयपुर वापस चलाने की मांग की

Chittorgarh News - उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश एवं अजमेर रेल मंडल प्रबंधक नवीनकुमार शुक्रवार को चित्ताैड़ अाए।...

Feb 15, 2020, 09:31 AM IST
Kapasan News - rajasthan news demand to regularize haridwar train run back to katea udaipur

उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश एवं अजमेर रेल मंडल प्रबंधक नवीनकुमार शुक्रवार को चित्ताैड़ अाए। सांसद सीपी जोशी ने इन्हें क्षेत्र की रेलवे संबंधी समस्याएं व जरूरतें बताईं।

सांसद ने बताया कि सोनियाना, गंगरार, डेट, घोसुंडा, नेतावल, पांडोली, कपासन,भूपाल-सागर आदि स्टेशनों सहित पूरे रेल मार्ग पर चल रहे विकास कार्यो की उचित निगरानी करने की जरुरत है। मावली-बड़ीसादड़ी रेलवे लाइन के फाटक संख्या 16 व 17 के बीच अंडरब्रिज बनाने सहित कपासन स्टेशन पर ओवरब्रिज कार्य को पूरा करने, स्टेशन पर स्वीकृत तीसरी रेलवे लाइन का निर्माण कराने, प्लेटफार्म पर शेड एवं यात्री सुविधाओं को बढ़ाने की मांग की। अधिकारियाें काे बताया कि उदयपुर से कोटा एवं कोटा से उदयपुर के लिए गाड़ी को 31 दिसंबर से नहीं चलाया जा रहा है। इसे वापस चलाया जाए। इससे पहले अधिकारियाें का यहां कर्मचारियाें, अधिकारियाें व जनप्रतिनिधियाें ने स्वागत किया।

ये भी मांग रखी

जयपुर से पुणे वाया चित्तौड़गढ़ ट्रेन चले

उदयपुर-हरिद्वार ट्रेन हर दिन चले

अमृतसर-अजमेर ट्रेन 19612 का उदयपुर तक विस्तार हाे

उदयपुर सिटी-बान्द्रा सुुपरफास्ट एक्सप्रेस व उदयपुर-खजुराहो का कपासन में ठहराव हाे ,उदयपुर-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का चंदेरिया ठहराव हाे, मावली-बड़ीसादड़ी लाइन पर बड़वाई के पास अंडरपास बने

बुद्धाखेड़ा की महिलाएं पहुंची जीएम से मिलने

कपासन में स्टेशन के दूसरी अाेर स्थित बुद्धाखेड़ा बस्ती की महिलाएं स्टेशन के विस्तार के बाद ग्रामीणाें को आने-जाने में हो रही परेशानी को लेकर एवं जीएम से मिलीं। इन्हाेंने बस्ती के पास अंडरपास बनवाने की मांग रखी। रेलवे पुलिस एवं जीएम के साथ आए सुरक्षा बल के जवानाें ने महिलाओं को रोक लिया। जीएम ने महिलाओं की दाे प्रतिनिधियाें से बात की।

X
Kapasan News - rajasthan news demand to regularize haridwar train run back to katea udaipur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना