बर्तन की आड़ में कंटेनर में लेकर जाते डोडा-चूरा जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

Chittorgarh News - केंद्रीय नारकोटिक्स एमपी नीमच की टीम ने शुक्रवार तड़के गंगरार टोल पर स्टील के बर्तन की आड़ में एक कंटेनर में अवैध...

Feb 15, 2020, 08:31 AM IST
Gangrar News - rajasthan news doda sawdust seized carrying container under the garbage container a smuggler arrested

केंद्रीय नारकोटिक्स एमपी नीमच की टीम ने शुक्रवार तड़के गंगरार टोल पर स्टील के बर्तन की आड़ में एक कंटेनर में अवैध रुप से ले जाए जा रहे 65 किलो डोडा चूरा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। केंद्रीय नारकोटिक्स नीमच के अधीक्षक आदित्य रंजन के निर्देशन में हुई कार्रवाई में इंस्पेक्टर एमके पीपल, उप निरीक्षक बीएल मीणा व अन्य टीम के सदस्यों को सूचना मिली कि एक कंटेनर में डोडा चुरा परिवहन हो रहा है।इस पर टीम ने गंगरार टोल पर पहुंच कर शुक्रवार तड़के एक कंटेनर को रुकवाकर तलाशी ली तो कंटेनर में स्टील के बर्तनों के नीचे बोरो में 65 किलो डोडा चूरा बरामद हुआ। चालक ने अपना नाम जम्मू के सानाकर निवासी 45 वर्षीय कपूरचंद पुत्र चुडसिंह होना बताया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मुंबई-दिल्ली जा रहा था। टीम ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय में पेश किया।

के बर्तनों के नीचे बोरो में 65 किलो डोडा चूरा बरामद हुआ। चालक ने अपना नाम जम्मू के सानाकर निवासी 45 वर्षीय कपूरचंद पुत्र चुडसिंह होना बताया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मुंबई-दिल्ली जा रहा था। टीम ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय में पेश किया।

X
Gangrar News - rajasthan news doda sawdust seized carrying container under the garbage container a smuggler arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना