महिला सहित चार लोगों ने टैक्सी चालक को शीतल पेय पिलाकर टैक्सी व 25 हजार लूटे

Chittorgarh News - भास्कर न्यूज | जुरहरा (भरतपुर) दिल्ली से टैक्सी किराये पर लाए एक महिला सहित चार लोगों ने टैक्सी चालक को शीतल पेय...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 11:20 AM IST
Vana News - rajasthan news four people including a taxi were given a drink by soft drinks and 25000 looted taxi drivers
भास्कर न्यूज | जुरहरा (भरतपुर)

दिल्ली से टैक्सी किराये पर लाए एक महिला सहित चार लोगों ने टैक्सी चालक को शीतल पेय पिलाकर टैक्सी, एक मोबाइल और 25 हजार रुपए लूट ले गए। पीड़ित ने जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी नरेश पोसवाल ने बताया कि रतन लाल पुत्र हरनारायण यादव निवासी रेवाना थाना बहरोड जिला अलवर ने मामला दर्ज कराया है कि वह दिल्ली में टैक्सी चलाता है। बुधवार की सुबह संजू नाम के व्यक्ति ने उसको दिल्ली से मथुरा जाने के लिये अपने जानकारों के लिए बुक किया था।

जामिया क्षेत्र से वह एक महिला सहित चार लोगों को लेकर मथुरा पहुंच गया। रात को वापस आते समय उक्त लोगों ने उसे जिंदोली थाना अलवर में उनका एक रिश्तेदार बीमार होने का कहकर वहां चलने को कहा और रास्ते में उक्त लोगों ने उसे शीतल पेय पिलाया। जिसके पीने के बाद उसे हल्का नशा होने लगा। उक्त लोग उसे जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव सतपुडा के पास जान से मारने का भय दिखाकर उसे टैक्सी से उतार कर उसकी टैक्सी, एक मोबाइल तथा 25 हजार रुपए लूट कर ले गए। जब उसका नशा उतरा तो उसने वहां आसपास के लोगों को घटना के संबंध में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Vana News - rajasthan news four people including a taxi were given a drink by soft drinks and 25000 looted taxi drivers
COMMENT