वर्चस्व की लड़ाई में की थी किन्नर की हत्या, पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरफ्तार

Chittorgarh News - भास्कर न्यूज | चित्तौड़गढ़/रावतभाटा किन्नर से वर्चस्व की लड़ाई के चलते तीन अन्य जनों के साथ मिलकर चेले की गला...

Oct 13, 2019, 08:05 AM IST
भास्कर न्यूज | चित्तौड़गढ़/रावतभाटा

किन्नर से वर्चस्व की लड़ाई के चलते तीन अन्य जनों के साथ मिलकर चेले की गला दबाकर हत्या करने के मामले में कोटा पुलिस ने रावतभाटा की पूर्व नगरपालिका चेयरमैन ममता किन्नर समेत तीन अन्य जनों को गिरफ्तार किया।

उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है कोटा एसपी सिटी दीपक भार्गव ने बताया कि गत दस अक्टूबर को साजीदेहड़ा के बकरामंडी निवासी निर्मला प|ी राजू उर्फ निशा किन्नर ने किशोरपुरा थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसका पति राजू उर्फ निशा किन्नर 16 सितम्बर को साथी व रावतभाटा की पूर्व नपा चेयरमैन ममता किन्नर, कमला किन्नर, चालक मुकेश व इमरान के साथ एमपी के अशोकनगर में आयोजित किन्नर सम्मेलन में भाग लेने गया था। इसके बाद 24 सितम्बर को सुबह आठ बजे उनके मोहल्ले के एक लडऩे ने उसे सूचना दी कि ममता किन्नर के मकान पर राजू उर्फ निशा किन्नर की मौत हो गई है। इस पर वह ममता किन्नर के मकान पर पहुंची तो देखा कि राजू उर्फ निशा के शव के पास ममता किन्नर, काजल किन्नर, फिरोज किन्नर, कमला किन्नर, मनीषा किन्नर, ममता किन्नर का ड्राइवर मुकेश व इमरान बैठे थे। उसने बताया कि आपसी रंजिश के चलते इन्हीं आरोपियों ने उसकी हत्या की है। उसके पति के शरीर से दो चेन, कानों की बालियां, हाथों की चूडिय़ा, पैरों के कड़े गायब थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर किया था। टीम ने साजीदेहड़ा निवासी बकरामंडी की ममता किन्नर, मप्र झाबुआ के पेटला बद निवासी कमलाबाई किन्नर, कोटा की गांधी कॉलोनी निवासी मुकेश व झाबुआ के पेटलाबद निवासी इमरान से पूछताछ की तो मामला सामने आ गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गुरू ममता किन्नर व चेले निशा उर्फ राजू किन्नर में एरिया व गद्दी हथियाने के लिए विवाद चल रहा था। इस पर निशा ने ममता को मारने की योजना बनाई। इस बात का पता लगने पर ममता किन्नर ने निशा को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना