मानव शृंखला बनाकर किया प्रदर्शन खून से लिखा पत्र राष्ट्रपति को भेजा

Chittorgarh News - भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़ हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में उद्वेलित...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में उद्वेलित समाज संगठनों की ओर से मंगलवार को भी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंप गए। एनएसयूआई ने मानव शृंखला बनाई।

जिलाध्यक्ष जितेंद्रसिंह चूंडावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओंं ने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। यशप्रताप सिंह झाला ने बताया कि आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग लेकर ज्ञापन दिया गया। सूर्यसिंह पंवार ने खून से राष्ट्रपति के नाम पर पत्र लिखकर मांग की कि जल्द से जल्द दोषियों को सजा दिलाई जाए। छात्र प्रतिनिधि दिग्विजयसिंह चौहान, अजय पारिक, रेणु देवड़ा एवं एनएसयूआई महासचिव राहुल सोंलकी, राजेश वैष्णव, शिवलाल जाट, विष्णु मेघवाल अादि उपस्थित रहे।

सिंह वाहिनी संस्थान का पैदल मार्च आज

सिंह वाहिनी संस्थान के बैनर तले बालिकाएं व युवतियां बुधवार को पैदल मार्च कर कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगी। प्रदर्शन की मुख्य नेतृत्वकर्ता तथा संस्थान की निर्देशक अंशु-शुक्ला के नेतृत्व में ज्ञापन व प्रदर्शन हाेगा। बालिकाएं शास्त्री नगर सर्किल पर एकत्रित होकर वहां से पैदल मार्च निकालते हुए मीरा मार्केट होती हुईं कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी। वहां मानव शृंखला बनाकर आक्रोश प्रदर्शन किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना