जुलूस में पुलिस ने युवकाें काे दिए धक्के, विरोध में बंद रहा बेगूं

Chittorgarh News - बेगूं | अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाअाें के विसर्जन के लिए गुरुवार काे निकाले जा रहे जुलूस के दाैरान...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Begu News - rajasthan news police beat up youths in procession begun in protest
बेगूं | अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाअाें के विसर्जन के लिए गुरुवार काे निकाले जा रहे जुलूस के दाैरान पुलिसकर्मियाें ने कुछ युवकाें के साथ धक्का-मुक्की कर दी। इसके विराेध में शुक्रवार को कस्बे के बाजार स्वैच्छिक बंद रहे। दोषियों पर कार्रवाई की मांग काे लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

अाराेप है कि थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह और कुछ पुलिस कर्मियों ने लालबाई फूलबाई चौक में श्रद्धालुओं के साथ धक्का-मुक्की व अभद्र व्यवहार किया। इससे लाेगाें में रोष फैल गया। सुबह से बेगूं के बाजार बंद रहे। एसडीएम रमेश सीरवी पुनाड़िया के समक्ष रोष प्रकट करते हुए हिंदू संगठनाें ने थानाधिकारी वीरेंद्रसिंह को हटाने की मांग की। ज्ञापन देते समय कैलाशचंद्र शर्मा, सुनील पगारिया, गोपाल सोनी, दिनेश खंडेलवाल, कमल किशोर माथुर, वैभव पगारिया अादि मौजूद थे। इस बारे में थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि धार्मिक भावनाएं आहत होने जैसी कोई बात नहीं। प्रतिमा विसर्जन का जुलूस रात आठ से एक बजे तक धूमधाम से निकला। कानून व्यवस्था की दृष्टि से जुलूस समय पर आगे बढ़ाने की बात जरूर हुई थी। कोई व्यक्तिगत द्वेश से आरोप लगाए तो बात अलग।

X
Begu News - rajasthan news police beat up youths in procession begun in protest
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना