पिंक चैन के जरिए महिलाएं देंगी मतदान का संदेश

Chittorgarh News - चित्तौड़गढ़ | लोकसभा चुनाव 2019 के लिए स्वीप के तहत महिला मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक विशिष्ट आयोजन “पिंक चैन“ 18...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:55 AM IST
Sadas News - rajasthan news polling chan will give women voting message
चित्तौड़गढ़ | लोकसभा चुनाव 2019 के लिए स्वीप के तहत महिला मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक विशिष्ट आयोजन “पिंक चैन“ 18 अप्रैल को हिन्दुस्तान जिंक स्कूल मैदान प्रातः 8.30 बजे आयोजित किया जाएगा।

स्वीप की प्रभारी अधिकारी नम्रता वृष्णि के निर्देशन में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में महिलाएं गुलाबी रंग के परिधानों में सज कर हिन्दुस्तान जिंक स्कूल मैदान में भारत के मानचित्र पर पिंक चैन का निर्माण कर महिलाओं को 29 अप्रैल को मतदान में भाग लेने का संदेश देंगी। स्वीप की सहायक प्रभारी अधिकारी कल्याणी दीक्षित ने बताया कि आयोजन में भाग लेने वाली युवतियां एवं महिलाएं गुलाबी (पिंक) परिधान में सजकर तैयार होगी। एम एकेडमी के विद्यार्थी मतदाता जागरूकता के लिये नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग, मेवाड़ गल्र्स कॉलेज चित्तौड़गढ़, राजकीय कन्या महाविद्यालय चित्तौड़गढ़, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय शहर एवं स्टेशन के अधिकारी, कर्मचारी जुटे हुए हैं। आयोजन में भाग लेने के लिये विभिन्न सरकारी विभागों में कार्यरत महिला अधिकारियों/कर्मचारियों को आमंत्रित किया गया है। शहर में सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय लायंस, जेसिस, इनरव्हील आदि क्लब की महिला सदस्यों को भी पिंक चैन आयोजन में निमंत्रित किया है।

X
Sadas News - rajasthan news polling chan will give women voting message
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना