शिक्षिका काे चांटा मारने का अाराेपी संस्था प्रधान एपीओ, उदयपुर रिलीव

Chittorgarh News - चित्ताैड़गढ़ | गंगरार क्षेत्र के राउप्रावि खूंटिया के संस्था प्रधान नंदलाल खटीक काे प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने...

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Gangrar News - rajasthan news principal apo udaipur relief to kill the teacher
चित्ताैड़गढ़ | गंगरार क्षेत्र के राउप्रावि खूंटिया के संस्था प्रधान नंदलाल खटीक काे प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने एपीओ करते हुए शुक्रवार को उदयपुर के लिए रिलीव किया। एपीओ के दौरान मुख्यालय उदयपुर ही रहेगा।

दैनिक भास्कर में प्रिंट नहीं निकाला तो प्रधानाध्यापक ने शिक्षिका को थप्पड़ मारा, समिति ने विरोध के बावजूद राजीनामा करवा दिया शीर्षक से समाचार प्रकाशित हुआ। इसके बाद शिक्षा विभाग ने खूंटिया में जांच के लिए टीम भेजी और तत्काल प्रभाव से खूंटिया के संस्था प्रधान नंदलाल खटीक को प्रारंभिक जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के लिए एपीओ किया। डीईओ प्रारंभिक आरएस मीणा ने बताया कि खूंटिया के संस्था प्रधान ने आरोपों को स्वीकार लिया है। शुक्रवार को उक्त संस्था प्रधान को एपीओ करते हुए उदयपुर संयुक्त निदेशक प्रारंभिक कार्यालय के लिए रिलीव किया। अब एपीओ के दौरान उक्त संस्था प्रधान वही सेवाएं देंगे। डीईओ ने यह भी बताया कि उक्त संस्था प्रधान सेकंड ग्रेड टीचर है, इसलिए कार्रवाई का अधिकार भी संयुक्त निदेशक प्रारंभिक को है। इसलिए उदयपुर के लिए रिलीव किया गया है।

X
Gangrar News - rajasthan news principal apo udaipur relief to kill the teacher
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना