राशमी पुलिस ने Rs.34.5 लाख की नकदी बरामद की

Chittorgarh News - राशमी | पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र से साेमवार काे भारी मात्रा में नकदी बरामद की। थानाधिकारी रतनसिंह...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Kapasan News - rajasthan news rashmi police recovered cash worth rs 355 lakh
राशमी | पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्र से साेमवार काे भारी मात्रा में नकदी बरामद की। थानाधिकारी रतनसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देशानुसार लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर लोकल स्पेशल एक्ट के तहत सुबह गश्त के दौरान भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई।

वृत्ताधिकारी दलपतसिंह भाटी कपासन के सुपरविजन में थानाधिकारी सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि रतनलाल पुत्र गणेश जाट निवासी परमेश्वरपुरा ने अपने मकान के कमरे में भारी मात्रा में नकदी दबा रखी है। थानाधिकारी मय जाब्ता रतन लाल के घर पहुंचे व मकान को सील कर कमरे की तलाशी ली गई। वहां एक कोने में नई सीमेंट लगी हुई मिली। पुलिस ने शक होने पर खुदार्इ की तो अंदर से दो स्टील की केटली व टिफिन निकले। जिनके अंदर 2000 व 500 के रुपयों की गड्डियां मिली। जब इनके बारे में रतनलाल से पूछा तो उसने कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। रुपयों की गणना करने पर कुल 34.50 लाख रुपए निकले। पुलिस ने राशि जप्त कर आयकर विभाग को सूचित किया। पुलिस बरामद राशि के बारे में जांच कर रही है।

X
Kapasan News - rajasthan news rashmi police recovered cash worth rs 355 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना