छात्रा पायल व भरत पीएम से करेंगे ‘परीक्षा पर चर्चा’

Chittorgarh News - पहुंना | जिले के दो विद्यार्थियों को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम 2020 में शामिल होने का अवसर मिला है। खास बात यह है कि...

Jan 16, 2020, 10:25 AM IST
Rashmi News - rajasthan news students payal and bharat will 39discuss exam39 with pm
पहुंना | जिले के दो विद्यार्थियों को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम 2020 में शामिल होने का अवसर मिला है। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम को पीएम नरेंद्र मोदी संबोधित करते हुए देशभर के टॉपर्स विद्यार्थियों से संवाद के साथ रूबरू होंगे।

समग्र शिक्षा अभियान के सहायक परियोजना समन्वयक राजेंद्र शर्मा ने बताया कि नई दिल्ली में 20 जनवरी आयोजित इस कार्यक्रम प्रदेशभर से 65 विद्यार्थी भाग लेंगे। इसमें राबाउमावि राशमी की पायल ढोली एवं राउमावि गुढा खेड़ा के भरत कुमार मीणा भी शामिल होंगे। यह होनहार विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संवाद करेंगे। राबाउमावि राशमी के प्रधानाचार्य सुगनचंद गुर्जर ने बताया कि बालिका पायल को स्थानीय विद्यालय से 17 जनवरी को जयपुर रीटा शर्मा व्याख्याता के साथ भेजा जाएगा। इसी प्रकार भरत भी जयपुर के लिए रवाना होगा। इन होनहारों का दल 18 जनवरी सुबह 10 बजे शिक्षा संकुल जयपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना होगा। 20 जनवरी को पीएम से संवाद कार्यक्रम में मिलेंगे। खास बात यह कि जो विद्यार्थी उक्त कार्यक्रम में भाग लेंगे, उनके साथ एक एक शिक्षक एस्कोर्ट के रूप में जाएंगे।

X
Rashmi News - rajasthan news students payal and bharat will 39discuss exam39 with pm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना