छात्र बड़े से बड़ा सपना देखें और पूरा करने के लिए मेहनत करें: मेजर जनरल राजपाल पूनिया

Chittorgarh News - भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़ सैनिक स्कूल में शनिवार को 27वां पूर्व छात्र सम्मेलन हुआ। सम्मेलन के मुख्य अतिथि...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:06 AM IST
Chittorgarh News - rajasthan news students should dream big and work hard to fulfill major general rajpal punia
भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़

सैनिक स्कूल में शनिवार को 27वां पूर्व छात्र सम्मेलन हुआ। सम्मेलन के मुख्य अतिथि स्कूल के पूर्व छात्र स्कूल नंबर 1010 एवं वर्तमान में भारतीय सेना में चीफ ऑफ स्टाफ हेड क्वार्टर नई दिल्ली व युद्ध सेवा मेडल से सम्मानित मेजर जनरल राजपाल पूनिया रहे।

मुख्य अतिथि पूनिया ने छात्रों से कहा कि वे बड़े से बड़ा सपना देखें और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें। छात्राें काे अच्छे गुण ग्रहण करने की सलाह भी दी। शिक्षकों काे कक्षा में छात्रों को अच्छी आदतें सिखाने काे कहा। मुख्य अतिथि का स्कूल के प्राचार्य कर्नल राजेश राघव, प्रशासनिक अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल एमएच नासित एवं उप प्राचार्य लेफ्टिनेंट कमांडर मनीष चौधरी ने स्वागत किया। स्कूल के पीआरओ बाबूलाल शिवरान ने बताया कि शंकरमेनन सभागार में इससे पहले छात्रों ने स्कूल गीत की प्रस्तुति दी। कक्षा छह के कैडेट मयंक ने अनुभव साझा किया। सभी पूर्व छात्रों को स्कूल की डॉक्यूमेंट्री दिखाई गई। प्राचार्य कर्नल राजेश राघव ने स्कूल की गतिविधियां बताई। उन्हाेंने कहा कि स्कूल का परिणाम सुधारने के लिए अलग से कक्षाएं लगाई जा रही हैं। एसएसबी की तैयारी के लिए छात्रों के लिए जीटीओ कर्नल प्रमोद, ब्रिगेडियर हर्षवर्धन, कोमोडोर यशवंत कुमावत ने विभिन्न विषयों की तैयारी करवाई।



X
Chittorgarh News - rajasthan news students should dream big and work hard to fulfill major general rajpal punia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना