जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर लौट रहा ट्रक पलटा, तीन कर्मचारियाें की माैत

Chittorgarh News - बाड़मेर | लाेकसभा चुनाव के लिए जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर अा रहा ट्रक जाेधपुर-बाड़मेर हाइवे पर धवा के पास पलटने से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:40 AM IST
Vana News - rajasthan news truck returning truck carrying electorate from jaipur three employees lost their lives
बाड़मेर | लाेकसभा चुनाव के लिए जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर अा रहा ट्रक जाेधपुर-बाड़मेर हाइवे पर धवा के पास पलटने से तीन कर्मचारियाें की माैत हाे गई। बताया जा रहा है कि रात के समय सड़क पर अचानक सामने आए किसी जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रक असंतुलित होकर हाइवे से नीचे उतरा और पलटी खा गया।

मृतकाें में चुनाव ड्यूटी में लगे सहायक प्रशासनिक अधिकारी किशनलाल डाबी निवासी अंबेडकर कॉलोनी महावीर नगर बाड़मेर, वरिष्ठ सहायक प्रकाश सोनी निवासी शास्त्रीनगर बाड़मेर, वाहन चालक ओमप्रकाश निवासी कुड़ला शामिल हैं। इन्हें 14 अप्रैल को एक मिनी ट्रक में चुनाव सामग्री लेने के लिए जयपुर भेजा गया था। जैसे ही चुनाव ड्यूटी में लगे तीन कार्मिकों के मौत की खबर मिली तो हर कोई स्तब्ध रह गया।



प्रशासनिक अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हुए। तीनों कर्मचारी कलेक्ट्रेट के थे। किशनलाल कई सालों से चुनाव स्टोर की जिम्मेदारी संभाल रहा था मंगलवार सुबह दस बजे जब कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, एडीएम राकेश शर्मा, एसडीएम नीरज मिश्र सहित कलेक्ट्रेट के सभी कर्मचारी तीनों कार्मिकों को श्रद्धांजलि दे रहे थे, तब हर किसी का गला भर गया और आंखों से आंसू नहीं रुके। एक साथ तीन कर्मचारियाें की मौत से हर कोई आहत दिखा।

X
Vana News - rajasthan news truck returning truck carrying electorate from jaipur three employees lost their lives
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना