पेटकोक भरा ट्रक खुर्द-बुर्द करने के दो आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh News - निंबाहेड़ा | जेके सीमेंट वर्क्स मांगरोल के गेट पर फर्जी एंट्री कर पेटकोक की ट्रक को बाहर ही खुर्दबुर्द करने के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Chittorgarh News - rajasthan news two accused arrested for parking petrol packing truck
निंबाहेड़ा | जेके सीमेंट वर्क्स मांगरोल के गेट पर फर्जी एंट्री कर पेटकोक की ट्रक को बाहर ही खुर्दबुर्द करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

24 अप्रैल को जेके सीमेंट मांगरोल के सुरक्षा अधिकारी मनोज त्यागी ने रिपोर्ट में बताया कि कांडला पोर्ट से फैक्ट्री लाए पेटकोक के ट्रकों के बारे में मालूम हुआ कि कुछ ट्रक तो फैक्ट्री तक आती ही नहीं हैं। फर्जी एंट्री कर पेट कोक को बाहर ही खुर्दबुर्द किया जा रहा था। इस पर निगरानी रखी गई तो सामने आया कि वे-ब्रिज कर्मचारी राकेश शर्मा व कपिल मेनारिया ने सिक्योरिटी गार्ड, कंम्प्यूटर ऑपरेटर एवं ट्रक चालक आदि के साथ मिलकर ट्रकों की फर्जी एंट्रियां कर कंपनी को आर्थिक नुकसान पहुंचाया है। सदर थाना निंबाहेड़ा में प्रकरण दर्ज किया गया। जिसमें आरोपी नगर पालिका कॉलोनी चित्तौड़गढ़ निवासी कपिल पुत्र मोहन लाल मेनारिया व सदर थाना निंबाहेड़ा के मंडला चारण निवासी राकेश पुत्र पूरणमल शर्मा को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

X
Chittorgarh News - rajasthan news two accused arrested for parking petrol packing truck
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना