शराब पार्टी में बोतलें लहराते दिखे दो सिपाही, एसपी ने किया लाइन हाजिर

Chittorgarh News - वायरल वीडियो में सटोरिये के साथ होने से चर्चा में आया मामला भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़ निंबाहेड़ा कोतवाली...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:41 AM IST
Binota News - rajasthan news two soldiers were seen waving bottles at the liquor party sp performed the line
वायरल वीडियो में सटोरिये के साथ होने से चर्चा में आया मामला

भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़

निंबाहेड़ा कोतवाली थानाधिकारी के जुलूस के अखाड़े में तलवार घुमाने का मामला ठंडा भी नही हुआ कि वहां के दो सिपाहियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वे शराब पार्टी में बोतलें लहराते हुए नजर आ रहे। एसपी ने अग्रिम जांच तक सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

एसपी अनिल कयाल ने रविवार को जारी आदेश में निंबाहेड़ा कोतवाली थाने के सोनाराम बेल्ट नंबर 1361 व सदर थानातंर्गत बिनोता चौकी के राहुल बेल्ट नंबर 1065 को लाइन हाजिर कर दिया। दोनों को तुरंत प्रभाव से लाइन में बुला लिया गया। आदेश में कारण नहीं लिखे पर बताया जा रहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें ये सिपाही शराब पार्टी में बीयर की बोतलें लहराते हुए नाचगान में मशगूल है। इस पार्टी में कथित तौर पर निंबाहेड़ा के नामचीन सटोरिये सहित कुछ संदिग्ध आपराधिक प्रवृति के लोगों के भी नजर आने से मामला ज्यादा संगीन हो गया। हालांकि सिपाही वर्दी में नहीं थे और वीडियो भी पुराना बताया जा रहा है पर इससे पुलिस की अपराधियों से सांठगांठ को बल मिलता है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने प्रारंभिक जांच पूरी होने तक दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

X
Binota News - rajasthan news two soldiers were seen waving bottles at the liquor party sp performed the line
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना