चौमूं

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Chomu News
  • सास दुकान पर टिफिन देकर लौटी तो घर में बहू मिली मृत, लूट की आशंका
--Advertisement--

सास दुकान पर टिफिन देकर लौटी तो घर में बहू मिली मृत, लूट की आशंका

चौमू. महिला की संदिग्ध मौत के बाद घटना स्थल पर नमूने उठाती एसएफएल टीम। (दाएं) विलाप करते परिजन और लोगों को जानकारी...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
चौमू. महिला की संदिग्ध मौत के बाद घटना स्थल पर नमूने उठाती एसएफएल टीम। (दाएं) विलाप करते परिजन और लोगों को जानकारी देती मृतका की सास।

कार्यालय संवाददाता | चौमू

शहर के वार्ड 24 मोरीजा रोड मंडी गेट के पास स्थित शिव कॉलोनी में दिनदहाड़े गुरुवार दोपहर 12 बजे 25 वर्षीय विवाहिता की लूट के इरादे से हत्या कर फरार हो गया। घटना का मालूम तब चला जब मृतका की सास दुकान पर अपने बेटों को भोजन का टिफिन देकर घर लौटी।

सास सीतादेवी ने बताया कि गुरुवार को वह रोजाना की तरह घर से करीब सवेरे 11:30 बजे बेटों को दुकान पर खाने का टिफिन देने चली गई थी। घर में केवल उसकी बहू पिंकी प|ी कृष्ण अग्रवाल थी। टिफिन देने जाते समय पिंकी को घर की पहली मंजिल में बने स्नान घर के बाहर कपड़े धोते हुए छोड़कर गई थी। दुकान पर वह करीब एक घंटा रूकी और वापस घर आई तो पहले यह देखती रही कि बहू पिंकी ऊपर कपड़े धो रही होगी, लेकिन कोई आवाज नहीं आई तो आवाज दी। जवाब नहीं मिलने पर ऊपर जाकर देखा तो स्नान घर के पास बने हॉल में वह चित पड़ी हुई थी और मुंह से खून निकला हुआ था। कान व गले के आभूषण गायब दिखे। यह सब देखकर वह चिल्लाई तो आसपास के लोग अाए और उन्होंने बेटों को सूचना देकर बुलाया।

बेटों के आने के बाद पिंकी को चौमू के निजी अस्पताल ले गए तो वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के देवर विष्णु कुमार अग्रवाल ने मामला दर्ज करवाया है। बताया कि पिंकी के गले व पैर पर चोट के निशान है। किसी ने उसकी हत्या की है।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। एसीपी दिनेश शर्मा ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टि में लूट के इरादे से हत्या का लग रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के भाई चौमू आ गए थे, लेकिन उन्होंने खबर लिखे जाने तक कोई अन्य मामला नहीं बताया।

मृतका पिंकी

एसएफएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

घटना स्थल पर एसएफएल टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए साक्ष्य उठाए है। इससे पहले टीम ने सीएचसी के मुर्दाघर में भी मृतका के शव से साक्ष्य जुटाए है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी : जैसे ही महिला की हत्या होने की सूचना मिली तो मौके पर एसीपी दिनेश शर्मा, थानाधिकारी जितेंंद्र सिंह सौलंकी मय जाब्ता पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। इसके करीब दो घंटे बाद डीसीपी अशोक गुप्ता भी मौके तथा सीएचसी के मुर्दाघर में पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

घर में मचा कोहराम

घटना के बाद जहां एक ओर पिंकी का पति कृष्ण अग्रवाल व उसकी सास का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं ससुर भी बार बार अचेत हो रहा था। मृतका की बेटी स्कूल गई हुई थी। आसपास के लोग भी घटना को लेकर अचम्भित थे। शहर में इस प्रकार मकान में हुई घटना को लेकर सनसनी बनी हुई है।

ढाढस बंधाने पहुंचे कई लोग

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के परिजनों को ढाढस बंधाने के लिए विधायक रामलाल शर्मा, स्वराज फाउंडेशन अध्यक्ष श्याम शर्मा, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष बजरंगलाल सोनी, सहवृत पार्षद कालूराम जाट, भाजपा डिजिटल मीडिया प्रभारी डॉ. जितेंद्र कुमावत, पार्षद बलदेव, केमिस्ट एसोशिएशन अध्यक्ष राजेश बारी, पूर्व पार्षद लाल मोहम्मद, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बजरंगलाल आदि पहुंचे।

X
Click to listen..