मदनलाल टोडावता बने अध्यक्ष / मदनलाल टोडावता बने अध्यक्ष

Chomu News - चौमू | ग्रामपंचायत अनंतपुरा जैतपुरा में संत नयनादास महाराज की मेला विकास समिति की बैठक हुई। नयनादास विकास समिति...

Bhaskar News Network

Mar 30, 2015, 02:15 AM IST
मदनलाल टोडावता बने अध्यक्ष
चौमू | ग्रामपंचायत अनंतपुरा जैतपुरा में संत नयनादास महाराज की मेला विकास समिति की बैठक हुई। नयनादास विकास समिति की कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें मदनलाल टोडावता को अध्यक्ष, मन्नालाल को उपाध्यक्ष, सुभाष चंद को सचिव चुना गया।

प्रकाशबैरवा अध्यक्ष

चाकसू | बैरवासमाज विकास समिति चाकसू की बडौदिया ग्राम में आयोजित आम सभा में सर्व सम्मति से कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया। पुरानी कार्यकारिणी में आंशिक फेरबदल कर शेष को यथावत रखा गया है। नई कार्यकारणी में अध्यक्ष प्रकाश चन्द बैरवा, महामंत्री नारायण लाल बैरवा कोषाध्यक्ष रतन लाल बैरवा को बनाया गया है। प्रत्येक ग्राम पंचायत से कार्यकारिणी में एक-एक सदस्य लिया जाएगा।

श्यामलालअध्यक्ष बने

सांभरलेक | ग्रामतेज्या का बास में ब्लाक कांग्रेस गोपाल जांदू की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताअों की बैठक हुई। बैठक में कार्यकर्ताआें की एकजुटता को लेकर चर्चा की गई तथा कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न करवाए गए। चुनाव में श्यामलाल चलावरिया को अध्यक्ष, घीसालाल कलडाला को उपाध्यक्ष, प्रकाश चोपड़ा को सचिव, श्रवण लाल वर्मा को कोषाध्यक्ष, कालूराम देवन को संयोजक चुना गया।

हस्तेड़ा. ग्रामआलीसर में खुले मुंह के कुएं से कभी भी हो सकता है हादसा।

X
मदनलाल टोडावता बने अध्यक्ष
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना