• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chomu
  • तीसरे चरण के प्रो राजस्थान कबड्‌डी लीग मई में
--Advertisement--

तीसरे चरण के प्रो राजस्थान कबड्‌डी लीग मई में

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST

Chomu News - ग्रामीण युवा कल्याण संस्था चौमू के तत्वावधान में आयोजित चौमू विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय प्रतियोगिता के...

तीसरे चरण के प्रो राजस्थान कबड्‌डी लीग मई में
ग्रामीण युवा कल्याण संस्था चौमू के तत्वावधान में आयोजित चौमू विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय प्रतियोगिता के तीसरे चरण के मुकाबले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नांगल गोविन्द खेल ग्राउंड पर खेले गए। तीसरे चरण के मैचों में प्रो राजस्थान कबड्डी लीग मई 2018 में होने जा रहा है। मैच के दौरान प्रतिभाशाली खिलाडियों का ट्रायल के माध्यम से चयन किया गया। प्रो राजस्थान कबड्डी लीग के सीईओ शुभम चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र चौमू में बूथ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में होने वाले आगामी मुकाबलों में होनहार खिलाडियों का चयन करने के लिए चयनकर्ता मौजूद रहेंगे।

मुख्य अतिथि विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के पास अपना हुनर दिखाने का सुनहरा मौका है तथा ऐसे बड़े आयोजनों से कुशल प्रतिभाओं की खोज होती है। प्रतियोगिता का उद्देश्य क्षेत्र के युवाओं की प्रतिभा को तराशना है तथा उन्हें खेल के क्षेत्र में आगे पहुंचाने में मदद करना है। कबड्डी प्रतियोगिता में विधायक रामलाल शर्मा द्वारा प्रत्येक टीम के सदस्यों को एक ड्रेस टीम कोड के रूप में दी गईं तथा उपविजेता टीम को सिल्वर मेडल एवं विजेता टीम को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया। भाजपा देहात गोविन्दगढ़ मंडल अध्यक्ष सरदार जाखड़, विधानसभा खेलकूद प्रभारी पवन चौपड़ा, प्रतियोगिता प्रबंधक कैलाश चौधरी, नाथूराम जाट, नन्दालाल सैनी, भोलूराम लोरा, बनवारी लाम्बा, सुभाष गढ़वाल, सुखाराम कुमावत, सागरमल धायल, गोविन्दराम धायल, गणपत गढ़वाल आदि मौजूद थे।

चौमू. ग्रामीण युवा कल्याण संस्था चौमू के तत्वावधान में आयोजित चौमू विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय प्रतियोगिता के दौरान मौजूद विधायक रामलाल शर्मा व खिलाड़ी।

X
तीसरे चरण के प्रो राजस्थान कबड्‌डी लीग मई में
Astrology

Recommended

Click to listen..