चौमूं

--Advertisement--

अधिशासी अभियंता ने निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

इटावा भोपजी | सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने नांगल भरड़ा से तिगरिया शिव मंदिर, उदयपुरिया...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST
इटावा भोपजी | सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने नांगल भरड़ा से तिगरिया शिव मंदिर, उदयपुरिया मोड से खेजरोली तक करोड़ों रुपए की लागत से बनाई जा रही सड़कों का निर्माण का औचक निरीक्षण किया। ठेकेदार को कार्य में कोताही नहीं बरतने की हिदायत दी।

एलईडी लाइटें लगवाने की मांग

चौमू | पार्षद अन्नू यादव ने ईओ को शहर में एलईडी लाइटे लगवाने के लिए ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि एलइडी लाइटे लगाने में वार्ड 4 में करीब 40-45 पोल ऐसे है, जिन पर एलइडी लाइटें नहीं है। उन्होंने संबंधित फर्म को कर्मचारियों द्वारा मिली भगत कर फर्म को एलइडी लाअट लगाने का कार्यपूर्णता प्रमाण पत्र दिया गया। उसकी जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

पंचायत ठीकरिया मीणान में गार्गी पुरस्कार वितरित

कोटखावदा ग्रामीण | पंचायत ठीकरिया मीणान् में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को गार्गी पुरस्कार सम्मान समारोह एवं प्रवेशोत्सव हुआ। इसमें व्यवसायिक शिक्षा की छात्रा कु. दुर्गा कंवर राठौड को प्रधानाध्यापक प्रवीण कुमार अग्निहोत्री ने गार्गी पुरस्कार की राशि 3 हजार रुपये का चैक देकर सम्मानित किया। संचालन व्याख्याता महेन्द्र मीणा ने किया। प्रधानाचार्य ने उपस्थित छात्रों एवं अभिभावकों को प्रवेशोत्सव की जानकारी दी।

X
Click to listen..