• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chomu
  • Chomu श्याम शर्मा की मंदिर दर्शन यात्रा प्रारंभ
विज्ञापन

श्याम शर्मा की मंदिर दर्शन यात्रा प्रारंभ

Bhaskar News Network

Sep 13, 2018, 03:05 AM IST

Chomu News - भारतीय जनता पार्टी के अजमेर संभाग प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष श्याम शर्मा के जन्मदिवस पर आयोजित मंदिर दर्शन...

Chomu - श्याम शर्मा की मंदिर दर्शन यात्रा प्रारंभ
  • comment
भारतीय जनता पार्टी के अजमेर संभाग प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष श्याम शर्मा के जन्मदिवस पर आयोजित मंदिर दर्शन यात्रा सवेरे गणेशजी के मंदिर से रवाना हुई। कार्यकर्ताओं ने शर्मा का स्वागत कर यात्रा को रवाना करवाया। शहर के गढ़ गणेशजी से यात्रा लक्ष्मीनाथजी का मंदिर होते हुए टांकरड़ा के रघुनाथ मंदिर, जयसिंहपुरा के सीताराम मंदिर, गुवारड़ी के पंचमुखी बालाजी, कालाडेरा के सीताराम मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

ग्रामीणों ने श्याम शर्मा को तलवार भेंट की। विमलपुरा में गोविंददेवजी मंदिर, घिनोई में गोपीनाथजी मंदिर, डोला का बास के वीर शहीद स्मृति स्मारक, गौरी का बास में साईं बाबा मंदिर, मंडा रघुनाथजी मंदिर, हस्तेड़ा के गोविंददेवजी मंदिर, आष्टी के रघुनाथ मंदिर, नांगल गोविंद में तेजाजी का मंदिर, किशनमानपुरा के गोविंददेवजी मंदिर एवं तेजाजी मंदिर भूतेड़ा गोविंददेवजी मंदिर सहित अलीसर, सांदरसर, मलिकपुर, गोविंदगढ़, ढोढसर, सिंगोद, धोबलाई, अनतपुरा, लोहरवाड़ा, हाडौता के प्राचीन मंदिरों के दर्शन किए। यात्रा में सुरेश गोदारा, श्रवण सैनी, ओमप्रकाश बूरी, बृजेंद्र तिवाड़ी, महेंद्र देवंदा, राजेश गोरा, अशोक सैनी, विशाल सैनी आदि शामिल थे। प्रत्येक मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोगों ने स्वागत किया। यात्रा संयोजक श्याम शर्मा ने सभी मंदिरों में क्षेत्र की समृद्धि एवं सदभाव की शुभकामना मांगी।

X
Chomu - श्याम शर्मा की मंदिर दर्शन यात्रा प्रारंभ
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन