• Hindi News
  • Rajasthan
  • Chouhtan
  • Chouhtan - पेंशन चेतना दिवस आज, पंचायत समिति मुख्यालयों पर गेट मीटिंग
--Advertisement--

पेंशन चेतना दिवस आज, पंचायत समिति मुख्यालयों पर गेट मीटिंग

बाड़मेर | राजस्थान प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से 18 सितंबर को जयपुर में होने वाली पेंशन महारैली को लेकर...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 04:00 AM IST
Chouhtan - पेंशन चेतना दिवस आज, पंचायत समिति मुख्यालयों पर गेट मीटिंग
बाड़मेर | राजस्थान प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से 18 सितंबर को जयपुर में होने वाली पेंशन महारैली को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। पेंशन महारैली से पूर्व बुधवार को जिलेभर में शिक्षकों व कर्मचारियों की ओर से पेंशन चेतना दिवस मनाकर गेट मीटिंग और सभा का आयोजन कर मुख्यमंत्री को 17 पंचायत समितियों से ज्ञापन प्रेषित कर नवीन पेंशन योजना बंद कर पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग की जाएगी।

पेंशन चेतना दिवस के अवसर पर जिलाध्यक्ष नूतनपुरी गोस्वामी ने जिले के शिक्षकों व कर्मचारियों से आह्वान कर पंचायत समिति मुख्यालयों पर आयोजित चेतना दिवस कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की। साथ ही एनपीएस प्रकरण को लेकर वर्ष 2004 के बाद नियुक्त राज्य के 6.50 लाख कर्मचारियों के परिवार के हक व स्वाभिमान का मामला बताते हुए पेंशन चेतना दिवस पर घरों से बाहर निकल कर्मचारी एकता का प्रदर्शन करने की अपील की।

17 पंचायत समिति मुख्यालयों पर गेट मीटिंग

मीडिया सेल संयोजक कल्लाराम बेनीवाल ने बताया कि पेंशन चेतना दिवस के अवसर पर बाड़मेर मुख्यालय सहित बायतु, बालोतरा, सिवाना, समदड़ी, पाटोदी, गिड़ा, शिव, गडरारोड, रामसर, चौहटन, सेड़वा, धनाऊ, गुड़ामालानी, धोरीमन्ना, सिणधरी, कल्याणपुर पंचायत समिति मुख्यालयों पर दोपहर 2.30 से 5 बजे के बीच गेट मीटिंग, कर्मचारी सभा का आयोजन होगा। साथ ही स्थानीय प्रशासन के माध्यम से एनपीएस बंद कर जीपीएफ बहाल करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

महावीर पार्क में होगी सभा

बाड़मेर ग्रामीण अध्यक्ष चूनपुरी लंगेरा व शहर अध्यक्ष मुकेश छंगाणी ने बताया कि पेंशन चेतना दिवस को लेकर बाड़मेर पंचायत समिति व बाड़मेर शहर के शिक्षकों व कर्मचारियों की सभा का आयोजन शहर के महावीर पार्क में दोपहर 2.30 बजे आयोजित होगी।

X
Chouhtan - पेंशन चेतना दिवस आज, पंचायत समिति मुख्यालयों पर गेट मीटिंग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..