• Home
  • Rajasthan News
  • Churu News
  • 471 स्कूलों के संस्था प्रधान होंगे हाईटेक, 171 को मिले टेबलेट
--Advertisement--

471 स्कूलों के संस्था प्रधान होंगे हाईटेक, 171 को मिले टेबलेट

जिले के 471 सरकारी स्कूलों के संस्थाप्रधान हाईटेक होंगे। पहले चरण में बुधवार को रमसा कार्यालय में हुए कार्यक्रम...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
जिले के 471 सरकारी स्कूलों के संस्थाप्रधान हाईटेक होंगे। पहले चरण में बुधवार को रमसा कार्यालय में हुए कार्यक्रम में 171 संस्थाप्रधानों को पीसी टेबलेट वितरित किए गए।

रमसा एडीपीसी गोविंदसिंह राठौड़ ने संस्थाप्रधानों को टेबलेट वितरित करते हुए कहा कि राज्य सरकार चाहती है कि सरकारी स्कूल के संस्थाप्रधान आधुनिक तकनीकी सुविधाओं में आगे रहें, इसलिए पहले चरण में संस्था प्रधानों को टेबलेट वितरित किए गए। वंचित संस्था प्रधानों को बाद में कार्यक्रम आयोजित कर टेबलेट वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि संस्थाप्रधान स्कूल हित में इनका उपयोग करेंगे। कार्यक्रम अधिकारी जगदीश शर्मा ने बताया कि स्कूलों को डेस्कटॉप, प्रिंटर विथ स्कैनर, पीसी टेबलेट एवं आईसीटी. लैब की स्थापना की जा रही है।

इसका सभी संस्थाप्रधान अधिक से अधिक सदुपयोग करें। लेखाधिकारी हीरासिंह मीणा, कार्यक्रम अधिकारी बनवारीलाल शर्मा, रणवीरसिंह धिंधवाल, जावेद भाटी, लालचंद सहारण, दीपक गहनोलिया, फारूक एवं पवन ने सहयोग प्रदान किया। गौरतलब है कि राज्य सरकार शानदार परीक्षा परिणाम देने वाले प्रदेश के स्कूलों को आदर्श बनाना चाहती हैं। इसी के तहत संस्था प्रधानों को टेबलेट दिए गए हैं।

चूरू के रमसा कार्यालय में राज्य सरकार की ओर से संस्था प्रधानों को टेबलेट वितरित किए

चूरू. रमसा कार्यालय में संस्था प्रधानों को पीसी टेबलेट वितरित करते हुए एडीपीसी गोविंदसिंह राठौड़।