• Hindi News
  • Rajasthan
  • Churu
  • राठौड़ बोले चूरू से चुनाव लड़ने का कोई पट‌्टा नहीं, मुझे कोई भी ले जा सकता है
--Advertisement--

राठौड़ बोले-चूरू से चुनाव लड़ने का कोई पट‌्टा नहीं, मुझे कोई भी ले जा सकता है

Churu News - लगातार पांच बार चूरू व एक बार तारानगर विधानसभा से चुनाव जीतने वाले भाजपा के दिग्गज नेता व पंचायतीराज मंत्री...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:45 AM IST
राठौड़ बोले-चूरू से चुनाव लड़ने का कोई पट‌्टा नहीं, मुझे कोई भी ले जा सकता है
लगातार पांच बार चूरू व एक बार तारानगर विधानसभा से चुनाव जीतने वाले भाजपा के दिग्गज नेता व पंचायतीराज मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने शनिवार को दो ग्रामीण सभा में चूरू से चुनाव लड़ने या नहीं लड़ने की बात को लेकर संशय की स्थिति पैदा कर दी है। हुआ यूं कि बीनासर व श्यामपुरा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कह डाला कि उन्होंने चूरू से चुनाव लड़ने का कोई पट‌्टा नहीं ले रखा है। आप तो अपना प्रतिनिधि का नाम तय करके रखे। मुझे जैसे तारानगर वाले ले गए और चुनाव लड़वाया, वैसे कोई और भी ले जा सकता।

राठौड़ के गांवों की सभा में इस तरह के बोल के बाद ग्रामीणों के जहां कान खड़े हो गए, वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई। इस बात राजनीति से जुड़े लोग चुनावी पहका भी मान रहे हैं। भास्कर के पास राठौड़ के श्यामपुरा-बीनासर की सभा में भाषण की वीडियो रिकार्डिंग है। हालांकि भास्कर से बातचीत करते हुए मंत्री राठौैड़ ने इस तरह किसी चर्चा से इनकार किया और कहा कि पार्टी जहां से चुनाव लड़ाएगी, वहीं से वे चुनाव लड़ेंगे। चूरू उनकी बपौती नहीं है। शनिवार को राठौड़ ने बीनासर, श्यामपुरा, पोटी, जसरासर व सातड़ा सहित कई गांवों में विकास कार्यो का उद‌्घाटन किए व घोषणाएं की।

X
राठौड़ बोले-चूरू से चुनाव लड़ने का कोई पट‌्टा नहीं, मुझे कोई भी ले जा सकता है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..