--Advertisement--

चाकू की नोक पर 14 वर्षीय नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

गांव चंगोई में शुक्रवार रात को चाकू की नोक पर 14 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने और उसके बाद उससे दुष्कर्म किए जाने को...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 09:26 AM IST
Taranagar - kidnapping of 14 year old minor at the tip of a knife carried out crime in the field
गांव चंगोई में शुक्रवार रात को चाकू की नोक पर 14 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने और उसके बाद उससे दुष्कर्म किए जाने को लेकर गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। अपहरण में सहयोग करने में दो-तीन अन्य युवकों पर भी आरोप लगाया गया है।

एसएचओ पुष्पेंद्रसिंह चारण के अनुसार चंगोई के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार रात 12 बजे उसकी नाबालिग पोती लघुशंका करने घर से बाहर निकली। तभी गांव का कुलदीप उर्फ लाला यादव ने दो-तीन अन्य लड़कों के सहयोग से चाकू की नोक पर उसकी पोती का अपहरण कर लिया।

आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पोती को एक खेत में ले गया। खेत में बने कमरे में आरोपी ने उसकी पोती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस नाबालिग का मेडिकल करवाने के लिए तारानगर के सरकारी अस्पताल लेकर आई, जहां पर सुविधा नहीं होने के कारण चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया गया।

इधर खरतवासिया में विवाहिता से दुष्कर्म करने के आरोपी को किया रैफर : गांव खरतवासिया में विवाहिता से दुष्कर्म करने को लेकर बंधक बनाकर मारपीट में घायल हुए आरोपी को शनिवार को तारानगर अस्पताल के डॉक्टरों ने चूरू रैफर कर दिया। पुलिस के अनुसार खरतवासिया के एक व्यक्ति ने शुक्रवार को थाने में प्रताप पुत्र भानीराम जांगिड़ के खिलाफ घर में घुसकर उसकी पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो वर्ष तक देह शोषण करने का मामला दर्ज करवाया था।

X
Taranagar - kidnapping of 14 year old minor at the tip of a knife carried out crime in the field
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..