30 संगठनों की जयपुर में बैठक हुई 16 को करेंगे विधानसभा का घेराव

Churu News - सरदारशहर. भीमसेना प्रदेशाध्यक्ष एसडीएम को ज्ञापन देते। भास्कर न्यूज | उदासर गांव सोनपालसर की महिला के साथ...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:50 AM IST
Sardarshar News - rajasthan news 30 organizations meeting in jaipur will hold meeting on 16
सरदारशहर. भीमसेना प्रदेशाध्यक्ष एसडीएम को ज्ञापन देते।

भास्कर न्यूज | उदासर

गांव सोनपालसर की महिला के साथ दुष्कर्म व मारपीट किए जाने की घटना को लेकर शनिवार को दलित समाज के 30 संगठनों की जयपुर में हुई बैठक में मंगलवार को विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया गया। इस बारे में जयपुर में प्रेसवार्ता कर डागा बास दलित हत्या कांड संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक धर्मपाल कटारिया के नेतृत्व में दलित समाज के 30 संगठनों ने निर्णय की पुष्टि की।

प्रदेश संयोजक कटारिया ने बताया कि दलित महिला के साथ दुष्कर्म व बेरहमी से पिटाई करने की घटना निंदनीय है। मामले में आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ अभी तक किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किए जाने पीड़िता के साथ अन्याय है। सोमवार तक मामला दर्ज व दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में मंगलवार को विधानसभा का घेराव किया जाएगा। बैठक में अखिल भारतीय नायक महासभा, भीम सेना, दलित सेना सहित 30 संगठनों के पदाधिकारी शामिल हुए।

सरदारशहर | सरदारशहर थाने में पुलिस हिरासत में सोनपालसर के एक युवक की मौत और उसकी भाभी के साथ दुष्कर्म व अत्याचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भीम सेना के पदाधिकारियों ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र मेघवाल व प्रदेश प्रभारी अनिल तिड़दिया ने लिखा है कि उक्त बर्बरता करने वाले सभी दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म व अनुसूचित जाति जन जाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए। प्रतिनिधिमंडल में भीमसेना के प्रदेश महासचिव सुरेंद्र महिचा, प्रदेश टीम सदस्य घनश्याम वर्मा, बीकानेर जिलाध्यक्ष मोहित अंबेडकर, चेतन भारतीय, रविकांत नारनोलिया, श्रीडूंगरगढ़ प्रभारी प्रकाश गांधी, बबलु वर्मा, गोपीचंद रामसीसर, गौरव कुरील, सुनील मीणा, मुकेश जाखड़ बापेऊ आदि थे।

X
Sardarshar News - rajasthan news 30 organizations meeting in jaipur will hold meeting on 16
COMMENT