विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 92 हजार रुपए ठगने का केस

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:35 AM IST

Churu News - गांव धीरवास बड़ा के एक युवक को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 92 हजार रुपए की ठगी करने को लेकर थाने में मामला दर्ज...

Taranagar News - rajasthan news 92000 cheating case in the name of giving job abroad
गांव धीरवास बड़ा के एक युवक को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 92 हजार रुपए की ठगी करने को लेकर थाने में मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार सनी पुत्र जगदीश सांसी निवासी धीरवास बड़ा ने रिपोर्ट दी कि मुकनगढ़, झुंझुनूं की अमन टेट व टेस्ट सेंटर ने उसे कुवैत में 30 हजार रुपए प्रतिमाह की नौकरी देने की बात कही। जिस पर 92 हजार रुपए देने की बात तय हुई। उसने मई, 2016 में कंपनी के सुरेश कुलहरी को पांच हजार रुपए दे दिए। उसके बाद 25 हजार व 15 हजार रुपए उसके बताए खाते में जमा करवा दिए। इसके बाद 12 हजार मेडिकल के दे दिए और 35 हजार रुपए उसके ऑफिस में देकर पासपोर्ट ले लिया। इसके बाद उसे कुवैत भेज दिया गया, लेकिन वहां पर ना तो नौकरी मिली और ना ही खाना। उसे जंगलों में छोड़ दिया गया। कंपनी के सुरेश से बात की तो उसनेे कहा कि कुवैत में प्रोजेक्ट का काम पूरा हो गया है, तुम्हे वापस जाना पड़ेगा। आरोपी ने धोखाधड़ी कर उसके रुपए हड़प लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि जिले में विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी के खूब मामले सामने आ रहे हैं।

X
Taranagar News - rajasthan news 92000 cheating case in the name of giving job abroad
COMMENT