पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Churu News Rajasthan News Ashish Lamba Of Churu Elected As Student Union Secretary In Delhi University

चूरू के आशीष लांबा दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ सचिव चुने गए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
देश के सबसे बड़े विश्वविद्यालय दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में चूरू के बेटे आशीष लांबा सचिव निर्वाचित हुए। वे एनएसयूआई के प्रत्याशी थे। चुनाव गुरुवार को हुए। शुक्रवार को मतगणना के बाद उन्हें निर्वाचित घोषित किया गया। उन्हें 20934 वोट मिले। बता दें कि लांबा जिले के सरदारशहर तहसील के नाहरसरा के हैं। वे कई वर्षों से दिल्ली में रह रहे हैं। लांबा के चुनाव प्रचार के लिए चूरू जिले से एनएसयूआई के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष किशन सींवर के नेतृत्व में 15 दिनों से डेरा डाले हुए थे। जीत के बाद लांबा ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन सहित कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस मौके पर एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया, चूरू जिलाध्यक्ष किशनलाल सींवर, राष्ट्रीय सचिव अभिषेक चौधरी, हुसैन सुल्तानिया, ओमप्रकाश पांडर, सतवीर चौधरी, सुनील चौधरी, राहुल भाकर, धर्मवीर लांबा, राजू सींवर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। जिलाध्यक्ष सींवर ने बताया कि जीतने के बाद लांबा पहली बार अपने जिले में वर्षों बाद आएंगे।

दिल्ली में आशीष लांबा को कंधे उठाते समर्थक।

पूर्व प्रधान के पुत्र दिल्ली के रामजस कॉलेज मेंे अध्यक्ष बने
चूरू | गांव सातड़ा के छात्र जेपी रणजीत सातड़ा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित रामजस महाविद्यालय में अध्यक्ष पर निर्वाचित होने पर शुक्रवार को राजस्थान हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। गहलोत ने सातड़ा को जीतने की बधाई दी और कहा कि उन्होंने चूरू जिले का ही नहीं, राजस्थान का मान बढ़ाया है। गहलोत में मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विकास बेनीवाल, जमील चौहान, हेमंत सिहाग,विकास मील, विकास कालेर, हर्ष लांबा, सोहेल खान, विक्की खान, शाहरूख खान आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें