पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sadulpur News Rajasthan News Burn The Furnace In The House At Hamirwas Save The Cylinder

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमीरवास में घर में लगी आग से सामान जला, सिलेंडर भभकने से बचा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पड़िहारा. आग से ढाणी में रखा जला घरेलू सामान।

भास्कर न्यूज | सादुलपुर

हमीरवास गांव की ढाणी हरियाणा में रविवार सुबह मकान में अचानक लगी आग से घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गया। कृष्ण पुत्र सत्यवीर धाणक ने बताया कि उसके बच्चे ननिहाल गए हुए थे तथा सुबह वह मजदूरी करने चला गया। 7.30 बजे करीब फोन पर मकान के आग लगने की सूचना मिली। वह पहुंचा तो कमरे में रखी चारपाई, बिस्तर, कपड़े, राशन सामग्री सहित अन्य सामान जल गया। पड़ौसी आग बुझाने के लिए लगे हुए थे। गनीमत यह रही कि कमरे में रखा गैस सिलेंडर नहीं फटा, अन्यथा बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें