झोपड़ी में आग लगने से सामान व कपड़े जले

Churu News - साहवा | इंदिरा गांधी नहर परियोजना कॉलोनी के पास बनी झुग्गी झोपड़ी में आग लगने से झोपड़ी में रखा सामान व कपड़े जल गए।...

Jan 16, 2020, 10:36 AM IST
Sahwa News - rajasthan news burning goods and clothes due to fire in hut
साहवा | इंदिरा गांधी नहर परियोजना कॉलोनी के पास बनी झुग्गी झोपड़ी में आग लगने से झोपड़ी में रखा सामान व कपड़े जल गए। जानकारी के अनुसार सुरजीत कुमार की झुगी में मंगलवार को आग लग गई। सुरजीत व उसका परिवार बाहर निकल आया। पास मंे बनी झुग्गी में रहने वालों ने बच्चों व महिलाओं को बाहर निकाला। लालचन्द बंसल ने दो रजाई, प्रयास संस्थान के संरक्षक डॉ. श्रवण स्वामी ने चार रजाई व चार गद्दे और नरेश पारीक, डॉ. घनश्याम व प्रमोद उपाध्याय ने पीड़ित परिवार को छह कंबल दिए।

X
Sahwa News - rajasthan news burning goods and clothes due to fire in hut
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना