दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

Churu News - दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज बीदासर | विवाहिता को दहेज में लिए प्रताड़ित किए जाने को लेकर थाने में इस्तगासे के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Bidasar News - rajasthan news case registered for dowry harassment
दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

बीदासर | विवाहिता को दहेज में लिए प्रताड़ित किए जाने को लेकर थाने में इस्तगासे के आधार पर पति सहित ससुराल पक्ष के चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार गांव बालेरा की कैलाश पुत्री जगदीश बावरी ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी 18 जून, 2018 को मुंडावा, सीकर निवासी बलवीर बावरी से हुई। शादी के बाद ही पति बलवीर, ससुर नागरमल, सास कमला, जेठ मालाराम दहेज में चार लाख रुपए की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करने लगे। मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

डिस्पेंसरी को 50 हजार रु. का सामान दिया



बीदासर | राजकीय थानमल मनोथ डिस्पेंसरी के हाल ही में शुरू होने के बाद रोगियों की असुविधा देखते हुए दानदाताओं ने कई सहयोग किए हैं। बीदासर विकास समिति के तत्वाधान में दानदाता पूनमचंद ललित कुमार मनोथ ने करीब 50 हजार रुपए की लागत का सामान दिया। डॉ. राजेश गुप्ता ने बताया कि 10 गद्दे, 10 तकिए, 6 चेयर, दो रिवाल्विंग चेयर तथा बैड की चदर प्रदान की। इस दौरान कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जेठाराम यादव, पार्षद गोपाल गुर्जर, समाजसेवी हरीश बांठिया, अशोक गिड़िया, बुद्धनाथ सिद्ध आदि उपस्थित थे।

बालाजी मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन



रतनगढ़ | गांव नूवां में ठाकुरजी व बालाजी मंदिर के निर्माण के लिए ग्राम विकास समिति के सदस्यों व ग्रामीणों की ओर से भूमि पूजन किया गया। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ ग्रामीणों ने भूमि पूजन किया। इस मौके पर सुर्जनसिंह, माणक बबेरवाल, हनुमान सारस्वत, पृथ्वीसिंह, हंसराम, अन्नाराम मेघवाल आदि मौजूद थे।

X
Bidasar News - rajasthan news case registered for dowry harassment
COMMENT