क्राइम मीटिंग में चूरू कोतवाली को मिला बेस्ट थाने का पुरस्कार

Churu News - पुलिस लाइन में शुक्रवार को हुई क्राइम मीटिंग में जिले के थानों की समीक्षा कर अव्वल रहने वाले थाने को पुरस्कृत करने...

Sep 14, 2019, 08:07 AM IST
पुलिस लाइन में शुक्रवार को हुई क्राइम मीटिंग में जिले के थानों की समीक्षा कर अव्वल रहने वाले थाने को पुरस्कृत करने की शुरुआत की गई। एसपी तेजस्वनी गौत्तम ने इस बार चूरू कोतवाली को बेस्ट थाने के पुरस्कार से नवाजा। लंबित मामलों के निस्तारण व एक्ट की कार्रवाई सहित अन्य कार्यों में कोतवाली अव्वल रही। शहर कोतवाल नरेश गेरा ने पुरस्कार स्वरूप स्मृति चिह्न प्राप्त किया।

एसपी गौतम ने बताया कि हर महीने क्राइम मीटिंग में जिले के थानों की समीक्षा कर सभी गतिविधियों में अव्वल रहने वाले थाने को बेस्ट थाने के रूप में पुरस्कृत किया जाएगा। इससे पहले एसपी ने सभी एसएचओ से उनके थाना क्षेत्राें में होने वाले अपराधों का फीडबैक लिया। इस मौके पर चूरू एएसपी योगेंद्र फौजदार, सुजानगढ़ एएसपी सीताराम माहिच व राजगढ़ एएसपी भरतराज सहित सभी डीएसपी व एसएचओ उपस्थित थे।

पुलिस कर्मचारियों के टीए बिल आदि पास करवाने के लिए बनेगा अलग सेल

संपर्क सभा में सिपाहियों की समस्याओं की सुनवाई की गई। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि सभा में सामने आया कि पुलिस लाइन के मुख्य गेट के आगे सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर बनना चाहिए। इसे लेकर जल्द प्रस्ताव बनाकर काम किया जाएगा। इसी तरह कुछ ने कहा कि कैंटीन में वर्दी का सामान नहीं मिलने पर जयपुर से खरीदारी करनी पड़ती है। सभा में सबसे बड़ी समस्या टीए बिल समय पर पास नहीं होने की सामने आई। एसपी ने बताया कि इसके लिए अलग से सेल का गठन किया जाएगा, ताकि किसी भी पुलिस कर्मचारी को परेशानी नहीं हो। सभा में कोर्ट के लिए पुलिस लाइन की जमीन के किए गए आबंटन को निरस्त कराने की बात भी सामने आई। एसपी ने बताया कि इसके लिए पुलिस लाइन में प्रस्तावित निर्माण व विकास कार्यों की सूची भेजकर इस पर काम किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना