प्रतिपक्ष के उपनेता बोले-शहर में बरसाती पानी की निकासी हो

Churu News - मानसून की बारिश से पहले ही शहर के कई इलाकों में गुरुवार रात हुई बारिश से हुई अव्यवस्थाओं पर उपनेता प्रतिपक्ष...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST
Churu News - rajasthan news deputy leader of the opposition said that rain water should be drained in the city
मानसून की बारिश से पहले ही शहर के कई इलाकों में गुरुवार रात हुई बारिश से हुई अव्यवस्थाओं पर उपनेता प्रतिपक्ष विधायक राजेंद्र राठौड़ बिफर गए। वे शिकायत के आधार पर शुक्रवार सुबह ही जायजा लेने पहुंच गए। नगरपरिषद, आरयूआईडीपी व निजी कंपनी को भी बुला लिया। सुभाष चौक से लेकर जौहरी सागर क्षेत्र में पानी-पानी देख जिम्मेदार विभागों के दावों व सिस्टम की पोल खुली। राठौड़ ने अधिकारियों को फटकार लगाई।

सीवरेज सिस्टम फेल होने के कारण पानी निकासी ना होने से ये पूरा इलाका जलमग्न था। पंप भी बंद मिले। दुकानों के आगे पानी व कीचड़ देख राठौड़ काफी नाराज हुए। नगरपरिषद में अधिकारियों की भी आपात बैठक लेकर शहर की बदहाली पर नाराजगी जताई। आरयूआईडीपी और सीवरेज-ड्रेनेज का कार्य देख रही निजी कंपनी के अधिकारियों की खिंचाई की। राठौड़ ने अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज करवाने की बात कह दी। इतना ही नहीं जिम्मेदार अधिकारियों को कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा, तब तक चूरू छोड़कर जाने नहीं दूंगा। उपनेता राठौड़ ने अधिकारियों को एमओयू की शर्तों का हवाला देते हुए कहा कि आपने हम लोगों को अनपढ़ समझ रखा है, जो हम टेक्निकल इश्यू भी नहीं समझ सकते। देर रात हुई बारिश के बाद निचले इलाकों में पानी भर गया, जिसकी दोपहर तक निकासी नहीं हो सकी, क्योंकि पंप खराब पड़े थे। आरयूआईडीपी व निजी कंपनी की लापरवाही सामने आई। निरीक्षण में नगरपरिषद आयुक्त बीएल सोनी, सभापति विजय कुमार शर्मा सहित आरयूआईडीपी के अधिकारी मौजूद थे।

X
Churu News - rajasthan news deputy leader of the opposition said that rain water should be drained in the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना