डॉक्टर आज मनाएंगे काला दिवस काली पट‌्टी बांधकर करेंगे ड्यूटी

Churu News - अस्पतालों में डॉक्टरों के साथ बढ़ रही हिंसात्मक घटनाओं की रोकथाम और कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों पर हुए...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Churu News - rajasthan news doctor will celebrate black day black band
अस्पतालों में डॉक्टरों के साथ बढ़ रही हिंसात्मक घटनाओं की रोकथाम और कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों पर हुए हमले के विरोध में आईएमए द्वारा 14 जून को “काला दिवस” के रूप में मनाने का निर्णय किया गया है।

अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय चौधरी ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के देशव्यापी “काला दिवस” के आह्वान पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। इसके विरोध में राज्य के सभी सेवारत चिकित्सक 14 जून को कार्यस्थल पर काली पट्टी बांध कर काम करेंगे। चौधरी ने बताया कि राज्य के सभी चिकित्सालयों में सुबह 8 बजे सभी चिकित्सक गेट मीटिंग कर गंभीर रूप से घायल साथी चिकित्सक के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करेंगे। संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ लक्ष्मणसिंह ओला ने बताया कि ओपीडी के बाद चिकित्सक व चिकित्सा संस्थान सुरक्षा की मांग को लेकर प्रत्येक ज़िला मुख्यालय पर प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन दिया दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो डॉक्टरों को बड़े स्तर पर आंदोलन करना पड़ेगा।

X
Churu News - rajasthan news doctor will celebrate black day black band
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना