सुजानगढ़ में आरक्षण के लिए गुर्जर समाज के युवाओं का प्रदर्शन

Churu News - अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा की ओर से प्रदेश स्तर पर किए जा रहे आंदोलन को लेकर युवाओं ने एसडीएम कार्यालय के आगे...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:31 AM IST
Sujangarh News - rajasthan news gujjar society youth exhibition for reservation in sujangarh
अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा की ओर से प्रदेश स्तर पर किए जा रहे आंदोलन को लेकर युवाओं ने एसडीएम कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया तथा आरक्षण देने की मांग को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

जिलाध्यक्ष नरेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में युवा आरक्षण की मांग का समर्थन करते हुए गणेश मंदिर से जुलूस के रूप में रवाना हुए। उपखंड कार्यालय के सामने युवाओं ने नारेबाजी कर विरोध जताया तथा एक घंटे तक सांकेतिक धरना देकर समाज को आरक्षण दिए जाने की मांग की। बाद में धरनार्थियों ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार जेपी माहिच को ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन में राजस्थान के गुर्जर समाज सहित रेबारी, बंजारा, गाड़िया लुहार, रायका समाज को पांच प्रतिशत आरक्षण दिए जाने की मांग की गई। ज्ञापन में पांच दिनों में कार्रवाई नहीं होने पर सुजला क्षेत्र में एनएच 65 को जाम करने की चेतावनी भी दी गई है। प्रदर्शन को देखते हुए डीएसपी नरेंद्र शर्मा, एसएचओ दरजाराम एवं एएसआई राजेंद्र कुमार सहित पुलिसबल मौके पर तैनात रहा। ज्ञापन देने वालों में दिनेश खटाणा, मुरली गुर्जर,मनोज गुर्जर, मनोज छाबड़ी, हेमंत, गौतम, नंदकिशोर, कालूराम, सुशील,अशोक, ओमप्रकाश व रामगोपाल गुर्जर सहित शामिल थे।

सुजानगढ़. गुर्जर समाज के युवा गुर्जर आरक्षण की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए

नगरपालिका के आगे बसपा का धरना जारी

सादुलपुर | नगरपालिका की ओर से करवाए गए निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार व अनियमितताओं तथा कुछ वार्डों के साथ सौतेले व्यवहार के विरोध में बसपा नगर इकाई की ओर से दिया जा रहा धरना 10वें दिन भी जारी रहा। पार्षद ज्ञानीराम प्रजापत, पार्षद तीर्थराज बरबड़, पार्षद ओम जांगिड़, पार्षद पवन सरावगी, एडवोकेट ज्ञानप्रकाश सैनी, राजेंद्र पटीर, चंद्रभान नायक, महावीर बीका, गीता, नीलम पूनिया, राहुल पारीक, अजीत ठेकेदार, सूरजभान नायक, मनोज शर्मा, लालसिंह, शेरसिंह, महेंद्र परिहार, कालू साहिल, सदीक खींची, किशनलाल, राजेंद्र, गोविंद भोजक, मोहनलाल, चिरंजीलाल मौजूद थे।

ज्यादती के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

सादुलपुर. मिनी सचिवालय के सामने प्रदर्शन करते कार्यकर्ता।

सादुलपुर. भीम आर्मी ने बुधवार को मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन कर महिला के साथ ज्यादती करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। बाद में मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया। प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवानसिंह, अमित, मनोज मेघवाल, श्योचंद, डॉ. अनिल, सुनील मेहरा, उम्मेद बौद्ध, विनोद कुमार सहित अन्य लोगों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि तारानगर तहसील के गांव श्योपुरा में महिला के साथ ज्यादती की गई, जिसका मामला साहवा थाना में दर्ज करवाया गया है। उक्त मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, बल्कि पीड़ित महिला के भाई के साथ भी मारपीट की गई है। वक्ताओं ने कहा कि न्याय जल्द मिलना चाहिए। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Sujangarh News - rajasthan news gujjar society youth exhibition for reservation in sujangarh
X
Sujangarh News - rajasthan news gujjar society youth exhibition for reservation in sujangarh
Sujangarh News - rajasthan news gujjar society youth exhibition for reservation in sujangarh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना